भारतीय खिलाड़ियों को मिला इतना पैसा एशिया कप जितने के बाद रोहित समेत 2 खिलाडी मालामाल

0
Asia Cup money earned Indian players 2 players including Rohit

Asia Cup money earned Indian players 2 players including Rohit : अभी तक के सभी मैच रोमांचक रहे है ! खासकर एशिया कप के फाइनल मुकाबले में काफी उतर चढ़ाव देखने को मिला पर इंडिया टीम के खिलाड़ियों ने अपना बेहतरीन खेल प्रदर्शहैं देते हुए बांग्लादेश को हारने में सफल रही साथ ही एशिया कप को जीतकर इंडिया टीम ने अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है ! पर क्या आपको पता है फाइनल जितने के लिए भारतीय खिलड़ीयो को कितना पैसा है ?

Asia Cup money earned Indian players 2 players including Rohit :

इस बात से आप सभी अवगत हो ही होंगे! की इस बार फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को पहले बल्लेबाज़ी करने का अवसर मिला! पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दिग्गज खिलाडी लिटिन दास ने धुआँधार बल्लेबाज़ी करते हुए शतकीय पारी खेलकर 48.3 ओवर 222 रनो पर आल आउट हो गई! जिसके सापेक्ष इंडियन टीम ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में इस लक्ष्य को पूरा कर एशिया कप के फाइनल मैच को जीतकर भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाडी हुए मालामाल नाम जानकर आप भी हैरान में पड़ जायेंगे !

जानकारी के लिए बता दे की एशिया कप 2018 के फाइनल में! भारतीय टीम में बांग्लादेश को 3 विकेट से हराया ! रोमांचक मुठभेड़ में भारतीय टीम ने अंतिम गेंद में बांग्लादेश को हराया ! भारतीय टीम को जितने के लिए अंतिम गेंद पर 1 रन आव्यशकता थी ! उसके बाद केदार जाधव ने 1 रन बनाकर सातवीं बार कप जीता ! आपको भारतीय खिलाड़ियों को काफी पैस मिजा पूरे टूर्नामेंट में 300 से अधिक रन बनाने वाले शिखर धवन को एशिया कप 2018 में मैन ऑफ द सीरीज़ पुरस्कार दिया गया था।इसके लिए उन्हें 15,000 डॉलर दिए गए थे, यानी लगभग 10 लाख 50000 रुपए थे,वहीं रोहित शर्मा को भी सर्वाधिक पैसे मिले है।

और देखे :निखिल की माँ रेखा जी के अचानक निधन से बॉलीवुड के इस परिवार में छाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here