Home खेल विराट कोहली के लिए बहुत लकी है ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारना, अब...

विराट कोहली के लिए बहुत लकी है ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारना, अब जीतेगी टीम इंडिया वर्ल्ड कप, राह हुई आसान

0
37
India win world cup 2019 mystery

India win world cup 2019 mystery: स्वागत है आपका हमारे चैनल इंडिया वायरल पर! हाल ही में हुए ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच ODI सीरीज मे भारत को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा! शुरुआती दो मैच में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया जिससे शुरु के दो मैच पर चित अर्चित की! उसके बाद जैसे सारी टीम आउट ऑफ फॉर्म हो गई! लेकिन सीरीज का हारना भारतीय टीम के लिए अच्छा माना जा रहा है! सीरीज हार जाने के बाद भी इस हार को विराट कोहली के लिए बेशकीमती गिफ्ट के तौर पर देखा जा रहा है! देखा जाना है विराट कोहली के लिए यह लकी गिफ्ट कितना काम आएगा! मानना है सीरीज के हारने के बाद वर्ल्ड कप की राह आसान हो गई है! डालते हैं कुछ इतिहास के ऊपर नजर!

India win world cup 2019 mystery – हार के बाद खुला वर्ल्ड कप का रास्ता

India win world cup 2019 mystery

आपको बता दें भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज मैं हार का मुंह देखना पड़ा है! लेकिन टीम इंडिया के लिए इसे बहुत लकी बताया जा रहा है! आपकी जानकारी के लिए बता दे टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत चुकी है! कपिल देव के समय 1983 में जीते हुए वर्ल्ड कप से पहले भी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया सीरीज में शिकस्त मिली थी! उसके बाद टीम इंडिया ने 1983 का वर्ल्ड कप जीता था!

India win world cup 2019 mystery

इसके बाद सन् 2011 में भी यही दोहराया गया! टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले 3-2 से शिकस्त खानी पड़ी थी! वह भी ऑस्ट्रेलिया से! उसके बाद का का नाम है तो आप सभी लोग जानते हैं किस प्रकार टीम इंडिया ने 2011 का वर्ल्ड कप जीतकर देश का गौरव बढ़ाया था! महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया ने यह वर्ल्ड कप जीता था! कोहली की इस हार को भी वर्ल्ड कप की जीत का बड़ा मंत्र बताया जा रहा है! कहां जाना है कि इस बार का वर्ल्ड कप भी इंडिया के पक्ष में होगा! अब वह तो वर्ल्ड कप के बाद ही पता चलेगा कि कौन सी टीम विजय होगी और कौन नहीं होगी? आपको क्या लगता है कि इस हार के बाद क्या 2019 का वर्ल्ड कप टीम इंडिया जीत पाएगी?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here