Home खास खबर ओह्ह्ह तेरे की : विराट कोहली के इस वीडियो ने पुरे देश...

ओह्ह्ह तेरे की : विराट कोहली के इस वीडियो ने पुरे देश में मचा दिया हंडकप, देशभक्ति देख हुए भावुक …

0
118
Virat Share Video Mystery

Virat Share Video Mystery: भारतीय टीम इंग्लैंड (India Tour England) दौरे पर है और यहाँ भारतीय टीम ने T-20 सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया था . तथा इसके बाद दोनों टीमो के बीच 3 मैचो की ODI सीरीज खेली गयी जिसे England की टीम ने 2-1 से अपने नाम कर t-20 Series में हार का बदला ले लिया और अब दर्शको को Test Series देखने का बेसब्री से इंतजार है.

Virat Share Video Mystery-

Virat kohli gone 9 runs ireland 2nd T20

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती तीन मैचों के लिए Team India का ऐलान कर दिया है . BCCI ने टीम में कुछ बड़े बदलाव किए हैं . इस Series में युवा खिलाडियों को मौका दिया गया है साथ ही Rohit Sherma को बाहर का रास्ता दिखाया गया है . इस पर रोहित शर्मा (Rohit Sherma) ने बड़ा ब्यान दिया है .

दरअसल ODI और T-20 सीरीज में शतक लगाने के बाद ऐसा माना जा रहा था Rohit Sherma को टेस्ट टीम में जगह मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ . टीम में जगह ना मिलने से निराश रोहित ने अपने दिल का दर्द Tweet के जरिए Tweeter पर बयां किया . रोहित ने Tweet करके लिखा “सूरज फिर उगेगा” रोहित के इस Tweet से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वे Test Team में वापसी करने के लिए कितने उत्सुक थे .

Virat Kohli replaces Muslim Celebrity

भारतीय टीम के Captain Virat Kohli ने अपने फैंस के नाम भावुक संदेश लिखते हुए उनका शुक्रिया अदा किया . दरअसल एक Video को Share करते हुए भारतीय कप्तान ने लिखा कि इस Video को देखकर दिल खुश हो गया, निरंतर और बिना शर्त के हमें Support करते रहने के लिए आपका शुक्रिया. आपका यह प्यार हमें और मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है!

See Video –

और देखे – आपके हाथों की लकीरों में छिपे कई अनचाहे राज, जिसे जान कर दिल ख़ुशी से झूम उठेगा …

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here