3 गेंद में चाहिए थे 17 रन फिर आया ऐसा तूफ़ान और फिर जो हुआ उसने सारी दुनिया को हैरान कर दिया !

4
166
Yuvraj Singh Record

Yuvraj Singh Record: हमारे खेल जगत मे में बहुत से Sports है जिनको पूरी दुनिया पसंद करती है! इन्ही खेलो में एक Cricket भी है जिसको करोडो लोग पसंद करते है! Cricket खेल को एक अलग ही जगह मिली है! वहीं अगर भारत की बात की जाये तो Cricket को लेकर यहां एक अलग ही दिवानगी है!

Yuvraj Singh Record-

Yuvraj Singh, Left Handed Batsman

भारतीय खेलों में सबसे अधिक Cricket को पसन्द किया जा रहा है! और अगर हम भारतीय टीम की बात करे तो यह विश्व की सबसे खतरनाक Cricket टीम बन चुकी है! Indian Team को इस उचाई तक पहुँचाने का काम भारतीय खिलाडियों ने किया है! आज हम इन्ही खिलाडियों में से एक Player के एक Record या कह लीजिये कारनामे के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में हम नीचे बता रहे है!

ऐसे तो भारतीय Cricket Team में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है! जिन्होंने पूरे विश्व Cricket में भारतीय टीम का डंका बजवाया हैं! कभी किसी Batsman ने अपने बल्ले से कमाल दिखाया तो किसी Bowler ने अपनी लहराती गेंदों से विरोधी टीमो को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था! पर कुछ ऐसे खिलाडी भी Indian Team में आये हैं!

जिन्होंने ना केवल बल्ले से बल्कि अपनी गेंदों से भी Indian Team का परचम लहराया हैं! आज हम एक ऐसे ही Player के संबंध में बात करने वाले है! आपकी जानकारी के लिये बता दे कि हम बात कर रहे है! युवराज सिंह की, जो Sixer King के नाम से प्रख्‍यात है! युवराज ने दुनियाभर के Bowlers की जहां अपनी खतरनाक Batting से खौफजदा किया है!

इन दिनों इनका एक कारनाम बहुत चर्चा में चल रहा है जिसका Video खूब Viral हो रहा है जिसको हजारो लोग देख चुके है! इस Video में आपको युवराज सिंह के द्वारा बनाये गए शानदार Record के बारे में बताया गया है!

और देखें – Price : हेलीकॉप्टर का सफर करने की इच्छा रखने वालों को पता होनी चाहिए इसकी वास्तविक कीमत

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here