Home ज्योतिष आज करेंगी माँ दुर्गा इन 7 जातक पर अपनी कृपा, बन रहा...

आज करेंगी माँ दुर्गा इन 7 जातक पर अपनी कृपा, बन रहा धन प्राप्ति का योग

0
10
Horoscope 22 March

Horoscope 22 March: हम आपको शुक्रवार, 22 मार्च का राशिफल बता रहे हैं। हमारे जीवन में राशिफल का बहुत महत्व है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़े कई विवरण प्राप्त किए जा सकते हैं। कुंडली केवल ग्रह चाल और नक्षत्र की चाल के आधार पर बनाई जाती है। ग्रहों की चाल हमेशा बदलती रहती है, इसलिए, हमारे दैनिक जीवन में होने वाली घटनाएं हमेशा समान नहीं होती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज हमारे दिन में क्या बदलाव आएगा? तो इन सभी सवालों के जवाब पढ़ें।

Horoscope 22 March –

मेष राशि

नौकरीपेशा लोगों के लिए कुछ सुधार हो सकता है। आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी और पदोन्नति संभव है। व्यापारी को उधार कम करना चाहिए और सट्टा निवेश से बचना चाहिए। ये आपको अपनी पूर्व वित्तीय प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में मदद करेंगे।

वृषभ राशि

आज आप अटकलों के प्रति आकर्षित हो सकते हैं और बुरी आदतों के शिकार हो सकते हैं। सावधान रहे। आज आपकी आमदनी बढ़ने के पूरे योग हैं। लेकिन व्यापार में उतार-चढ़ाव आ सकता है। पार्टनर आज आपके रिश्ते को खराब कर सकता है।

मिथुन राशि

यदि आप एक आकस्मिक व्यक्ति हैं, तो आने वाले दिनों में आपको अच्छा पदोन्नति मिल सकती है। आपकी सामाजिक लोकप्रियता में वृद्धि होगी आर्थिक रूप से दिन सामान्य है। व्यावसायिक संदर्भ में चीजें समान रहेंगी।

कर्क राशि

आज आपके दुश्मन आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। आपको अपने वरिष्ठों से मदद मिलेगी। आप व्यावसायिक क्षेत्र में सफल होंगे, आय में सुधार, प्रतिष्ठा और सामाजिक लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आप अपने व्यवसाय के संबंध में यात्रा कर सकते हैं जो फलदायी होगी।

सिंह राशि

यह एक अनुकूल अवधि है। आप भाग्यशाली होंगे आपकी कमाई में काफी वृद्धि होगी। व्यावसायिक क्षेत्र में आप अच्छे रहेंगे और अधिकारियों की प्रशंसा के पात्र होंगे। आपको व्यापार से लाभ होगा। आप किसी दूर स्थान पर जा सकते हैं और वहां से एक अच्छे अनुबंध पर मुहर लगा सकते हैं।

कन्या राशि

आप में से कुछ समस्याग्रस्त लोगों का सामना कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए थोड़ा तनावपूर्ण रह सकता है। किसी भी साझेदारी में शामिल होने या नया उद्यम शुरू करने का यह अच्छा समय नहीं है।

तुला राशि

आज आपके शत्रु आपको व्यावसायिक क्षेत्र में कुछ परेशानी दे सकते हैं। लोगों के साथ व्यवहार करते समय आपको शांत रहने की जरूरत है। आपको अटकलों और प्रलोभनों से बचना चाहिए, अन्यथा आज आप भारी नुकसान उठा सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आपके पास नए अवसर होंगे और लाभ प्राप्त करने के लिए उनका उपयोग करेंगे। यह अवधि किसी भी नए उद्यम या सट्टा निवेश के लिए भविष्यसूचक नहीं है, इसलिए आपको इन से दूर रहना चाहिए।

धनु राशि

आज आपको बहुत सावधान और सतर्क रहने की आवश्यकता है। अपने प्रतिभागियों के साथ बहस संभव है। सरकारी अधिकारियों या वरिष्ठों के साथ आपके संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं। अपनी इच्छाशक्ति और कूटनीति का उपयोग करके आज आपको विपरीत परिस्थितियों को अपने वश में करने की कोशिश करनी चाहिए।

मकर राशि

आज आपको बहुत सावधान और सतर्क रहने की आवश्यकता है। आप अपने सहयोगियों के साथ विवादों में जुड़ सकते हैं और लॉ-सूट की संभावना आपको चिंतित करेगी। आपको अपनी इच्छा का उपयोग करके शांत रहने की कोशिश करनी चाहिए और स्थिति से निपटने के लिए कूटनीति का उपयोग करने का प्रयास करना चाहिए।

कुंभ राशि

अतीत में किए गए गलत फैसलों के बारे में पछताने में कोई हिचक नहीं होगी। जरूरत है तो एक नए रवैये के साथ फिर से काम करने की। अपने आप में सही-गलत का विवेक पैदा करें। सकारात्मक और नकारात्मक के बीच अंतर को पहचानें।

मीन राशि

पेंशन योजनाओं, बीमा पॉलिसियों या दीर्घकालिक बचत योजनाओं जैसे संयुक्त और वित्तीय मामलों पर ध्यान देने के लिए यह विशेष रूप से अच्छा दिन है। कार्यस्थल पर आज अचानक कुछ नए घटनाक्रम संभव हैं। ये बदलाव आपके पक्ष में होंगे। आपके संचार कौशल को मजबूत किया जाएगा और आप आसानी से लोगों को प्रभावित कर पाएंगे। आप कार्य स्थल पर व्यस्त रहेंगे और आप चल रही परियोजनाओं को पूरा करेंगे और एक नई शुरुआत करेंगे। यदि आप परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो प्रयास जारी रखें और सफलता आपकी होगी। आर्थिक रूप से आप मजबूत और सुरक्षित रहेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here