आज से बदल जाएगी इन तीन राशि वालों ... - July Horoscope Spacial Gift Shiva
ज्योतिष

आज से बदल जाएगी इन तीन राशि वालों की किस्मत, भोलेनाथ देंगे खास वरदान …

July Horoscope Spacial Gift Shiva

July Horoscope Spacial Gift Shiva: गुरुपूर्णिमा और जो भी भगवान Shiva को अपना गुरु मानते हैं उन लोगों के लिए इस दिन यानि Friday से किस्मत पलटने का दिन शुरु हो जाएगा. जिन्हें भी अपनी Luck से शिकायत है वे इस दिन अपने गुरु का आशिर्वाद लें और अपनी कामयाबी के लिए उस रास्ते पर चल दें जिसपर उन्हें जाना है.

July Horoscope Spacial Gift Shiva-

World Powerful Zodiac

27 July  से बदल जाएगी इन 3 राशि वालों की किस्मत, वैसे तो जो भी सच्चे मन से भगवान शिव अराधना करेगा और अपने गुरु का आशिर्वाद लेगा उनके जीवन में अच्छा होगा लेकिन इन 3 Zodiacs पर बरसेगी विशेष कृपा.

1. सिंह (Lio)

अगर इस Zodiac के जातक अपना परिश्रम बहुत समय से कर रहे हैं तो वे तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे. आने वाला समय आपके लिए कई नई चुनौतियां लेकर आएगा और लगातार बार-बार किया गया प्रयास आपके लिए Beneficial व सफल साबित करेगा. Relations और Friends की मदद भी आपको इस समय पर आराम से मिल सकती है जिससे आपका मन बहुत ही प्रसन्न होने वाला है.

अपने प्रियजनों से किसी भी तरह की बहस ना करें क्योंकि ऐसा करना गलत होगा, आपका आने वाला अच्छा समय ही सबको बहुत कुछ बता देगा. सिंह Zodiac के लोगों को अप्रत्याशित धन लाभ होने का भी पूरा योग बन रहा है. आपसी रिश्तों में थोड़ा मनमुटाव हो सकता है इसलिए अपने Relation को अच्छे से संभाल कर रखें तो इसका फायदा भी आपको ही मिलने वाला है.

2. तुला (Libra)

आपके अब तक के किये गए कामो से समाज में और Jobs के क्षेत्र में आपकी तारीफ होने वाली है. कोई भी व्यक्ति या संस्था आपसे मदद लेने के लिए कदम बढ़ा सकता है, अगर आप Businessman हैं तो हो सकता है आपको बड़ा ऑर्डर मिल जाए. Office में Officers से भी आपके संबंध अच्छे होगें, बस थोडी सतर्कता बनानी होगी. सुख-सुविधा की कोई चीन खरीदने का ख्याल आपके मन में आएगा वो बहुत जल्दी पूरा भी हो सकता है.

Family में खुशी का माहौल बना रहेगा. Libra Zodiac के जातक एक बेहतरीन यात्रा का मन बनाएंगे और उसमें सफल भी होंगे. धन आने के कई रास्ते खुलेंगे और सफवता आपके कदम चूमेगी. Partnership में अगर आप बिजनेस करते हैं तो आपको बहुत मुनाफा होने वाला है और सोचे हुए सभी काम पूरे भी होंगे. अगर आप किसी से Love करते हैं तो वो Love Marriage में बदल जाएगा.

3. कुंभ (Aquarius)

आपकी जिंदगी में बहुत समय से स्थिति बहुत धीमी थी और वर्तमान में भी कुछ खास स्थिति नहीं है लेकिन आने वाला समय आपकी स्थिति को तेज करेगा. धीरे-धीरे आपकी स्थिति पहले से और भी ज्यादा बेहतर होती नजर आ रही है.

आपको छोटे-मोटे सभी काम होने लगेंगे, बस इस सावन हर सोमवार आपको God Shiva की अराधना करनी पड़ेगी. आप अपने पार्टनर के साथ Romantic पल बिताने के नये-नये तरीके ढूंढेंगे और आपका समय भी अच्छा व्यतीत होगा. घर परिवार में उत्सव आनंद का Atmosphere बनेगा और भूमि भवन के मामले भी बन जाएंगे. आपके आस-पास रहने वाले आपके कामों की तारीफ करेंगे और आपकी चर्चा बनी रहेगी.

और देखे – मिशन 2019 : एक्शन में सीएम योगी, जीत के लिए कर दिया ऐसा काम देखता रह गया विपक्ष !

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });