बस अपने घर में कीजिए इन चीजों का सेवन, दुनिया की कोई भी ताकत आपको अमीर बनने से नहीं रोक सकती
ज्योतिष

बस अपने घर में कीजिए इन चीजों का सेवन, दुनिया की कोई भी ताकत आपको अमीर बनने से नहीं रोक सकती

Success and Money Tips in Astro, Success and Money Tips, Money Tips, Success Tips, Success and Money Tips in Astrology

Success and Money Tips in Astro: आज के समय में हर कोई कामयाब होना चाहता है, पैसा कमाना चाहता है! परंतु दिन रात मेहनत करने के बावजूद भी हम कामयाब नहीं हो पाते! और वही देखे तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कोई मेहनत नहीं करते और अपनी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा कामयाब है! क्योंकि यह बात बिल्कुल सच है मेहनत के साथ-साथ भाग्य का होना भी बहुत जरूरी है! जब आप इतनी मेहनत करते हैं उसके बावजूद आप को कुछ नहीं मिलता तो आपको महसूस होता है कि मेरा भाग्य मेरे साथ नहीं दे रहा है! क्योंकि आप जैसा चाह रहे हैं आपको वह तो मिल नहीं रहा! ऐसे में आप अपने भाग्य को दोष देने लगते हैं!

तो आज हम आपको आपके भाग्य चमकाने के लिए ही कुछ चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं! तो चलिए जानते हैं (Success and Money Tips in Astro)-

सफेद पत्थर

सफेद पत्थर को घर में रखने से सुख समृद्धि का इजाफा होता है! दरअसल, इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं की सफेद अंडाकार पत्थर घर में रखने से समृद्धि में इजाफा होता है! बता दे कि सफेद पत्थर को लक्ष्मी का रूप माना जाता है! सफेद पत्थर को घर में रखने से कभी पैसे की किल्लत नहीं आती!

धातु का कछुआ

सफेद पत्थर की तरह ही धातु के कछुए भी खुशहाली और समृद्धि का प्रतीक है! धातु के कछुए में एक अलग ही कमाल का असर है! आपके घर में आ जाने के बाद धातु का कछुआ आपको कभी किसी चीज की कमी नहीं आने देता! वैसे तो धातु के कछुए की अंगूठी भी आती है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं किसको पहने कैसे?

कहां जाता है धातु के कछुए की अंगूठी जिस भी इंसान को सूट कर जाती है उसकी किस्मत रातों-रात चमक जाती है! धातु के कछुए की अंगूठी को पहनने का तरीका यह है कि उसका मुंह आपके हाथ की तरफ होना चाहिए और उसकी पूंछ बाहर की तरफ! अगर आपकी उंगली में धातु के कछुए की अंगूठी सूट कर रही है तो बहुत जल्द आपकी किस्मत बदलने वाली है!

पिरामिड

सफेद पत्थर और धातु के कछुए की तरह ही पिरामिड की भी कुछ ऐसी ही मान्यता है! पिरामिड आपके घर में एक सकारात्मक सोच को उत्पन्न करता है इसके अंदर यह अद्भुत एनर्जी होती है! जिससे आपको सकारात्मक रिजल्ट भी मिलते हैं!

क्योंकि आप लोगों ने सुना होगा तंगी में इंसान का दिमाग काम नहीं करता! लेकिन अगर इंसान का दिमाग सकारात्मक तरीके से काम करें तो उसको सफलता भी उतनी ही अच्छी प्राप्त होती है! पिरामिड को घर में रखने से जो आप चाहते हैं वह आपको जरूर मिलेगा!

इन तीन चीजों का सेवन के बाद आपका सोया हुआ भाग्य जाग जाएगा! अब आप अपनी मेहनत के अनुसार, अपना फल प्राप्त कर सकोगे! Success and Money Tips in Astro !

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });