इस हफ्ते होगी इन 2 राशियों की चांदी, धनतेरस की वजह से बरसेगा पैसा

0
127

Weekly Horoscope: इस हफ्ते होगी इन 2 राशियों की चांदी, धनतेरस की वजह से बरसेगा पैसा! क्योंकि इस सप्ताह में धनतेरस त्योहार पड़ रहा है, ज्योतिषीय और धार्मिक दृष्टि से यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहने वाला है ! जिसके चलते भी ये सप्ताह कई मायनों में बेहद ख़ास रहने वाला है! ऐसे में पेश है 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक 2 भाग्यशाली राशियां का साप्ताहिक राशिफल!

Weekly Horoscope –

जिसके माध्यम से आप जान सकते हैं कि आपके लिए कैसे रहेंगे आने वाले 7 दिन और इन दिनों में क्या कुछ होगा खास? क्या नौकरी और बिजनेस में बनेगें परिवर्तन और लाभ के योग, शिक्षा और करियर की दिशा में क्या होगा विशेष? जानें इस सप्ताह की 2 भाग्यशाली राशियां!

नवंबर के शुभारंभ और अक्टूबर अंत के साथ ही इस सप्ताह का प्रारंभ हो चुका है! कर्क और कुंभ राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है! इन राशि के जातकों इस अवधि में को कार्य क्षेत्र में सफलता और आर्थिक तरक्की मिलने का योग बन रहा है! अन्य राशि के जातकों की बात करें तो उनकें जीवन में इस सप्ताह कई प्रकार के उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे!

तो आइये जानते है इन दो भाग्यशाली राशियों के बारे में –

कर्क राशि –

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह कुछ मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है! इसके अतिरिक्त कुछ अनचाही यात्राएं यह सप्ताह आपको करनी पड़ सकती है! पारिवारिक जीवन में खट्टे-मीठे अनुभव देखने को मिलेंगे! लेकिन इस सबके बावजूद भी पारिवारिक जीवन सुख शांति से चलता रहेगा। कार्य क्षेत्र में आपका परिश्रम आपको नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएगा! संतान के लिए समय काफी अच्छा रहने वाला है तथा आज्ञाकारी और संस्कारी बनेंगे जिससे आप प्रसन्न रखेंगे!

विद्यार्थियों को शिक्षा में आनंद आएगा और कुछ नया सीखने का मन करेगा जिससे उनकी स्मरण शक्ति भी तीव्र होगी और नई नई बातें सीखेंगे! प्रतियोगी परीक्षाओं में कठिन मेहनत के बाद सफलता मिल सकती है! यदि आपने कोई कर लिया है तो उसे चुका पाने का समय आ गया है!

खर्चे पहले की भांति बने रहेंगे लेकिन प्रसन्नता की बात है कि आपकी आमदनी में इजाफा होगा! आप एक से अधिक स्रोतों के द्वारा आमदनी प्राप्त करेंगे! साप्ताहिक राशिफल के अनुसार कर्क राशि के विद्यार्थियों की उच्च शिक्षा के लिए यह काफी बेहतर समय रहेगा! और कुछ लोग शिक्षा के क्षेत्र में उपलब्धि भी हासिल करेंगे तथा मान सम्मान में वृद्धि मिलेगी!

कुंभ राशि –

कुंभ राशि के लोगों के लिए साप्ताहिक राशिफल के अनुसार! इस सप्ताह स्वास्थ्य पर ध्यान देना सबसे आवश्यक होगा! क्योंकि यही आप का सबसे कमजोर पक्ष रह सकता है! अच्छा भोजन करें और पर्याप्त नींद ले! आपकी आमदनी में वृद्धि होगी और इस दौरान आपको धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे!

पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा और ख़ुशियाँ आएँगी तथा कार्य क्षेत्र में भी आपके काम को सराहा जाएगा तथा किसी मन वांछित स्थान पर आप का स्थानांतरण अच्छी तरक्की के साथ हो सकता है! संतान के लिए समय ठीक-ठाक रहेगा लेकिन यदा कदा उन्हें मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है!

विद्यार्थियों को उनकी शिक्षा में कुछ अवरोधों का सामना करना पड़ेगा और अपनी एकाग्रता को बरकरार रखते हुए अपना फोकस बनाए रखना होगा! प्रतिस्पर्धी परीक्षा में सफलता मिल सकती है और जो लोग राजनीति के क्षेत्र में है इस दौरान उन्हें भी अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है!

और देखें – मेरठ : दरोगा-महिला पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज, बड़े अधिकारियों पर गिर सकती है गाज, तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here