लड़कियों की होती शादी से पहले ये ख्वाहिश, आपसे भी कर सकती कुछ ऐसी ही उम्मीद

0
299
4 wishes unmarried girls

4 wishes unmarried girls: कुछ ख्वाहिशें सभी के दिल में होती है , फिर चाहे फ्यूचर को लेकर हो या लव को लेकर ! हर व्यक्ति अपने दिल में अनेक ख्वाहिशें पल कर रखता है ! अपनों ख्वाहिशें को पूरा करने के लिए प्रायस करता है ! हर कोई अपना लक्ष्य को पूरा करने के लिए सभी तरह की कोशिश करता है !

4 wishes unmarried girls-

हम बात करेंगे शादी से पहले लड़का हो या लड़की हर किसी के दिल में कुछ इच्छाएं होती है ! जिनको वह पूरा करना चाहते है ! खासकर लड़कीओ के दिल में बहुत सी ख्वाहिशें hoti है ! चाहे वो पार्टनर को लेकर हो या फ्यूचर को लेकर ! तो हम बताएँगे की वो कोनसी इच्छा होती है , जिससे हर लड़की शादी से पहले पूरा करना चाहती है !

1 – पार्टनर से प्यार की उम्मीद – शादी से पहले हर लकी की इच्छा होती है ! की उसका पार्टनर उससे बहुत लव करे और केयरिंग भी हो रोमांटिक सवभाव के पार्टनर लड़कियों को खूब पसंद आते है ! लड़की अपने पार्टनर के लिए बहुत से सपने देखती है ! लड़का हो या लड़की हर कोई चाहता है की उसका पार्टनर बेस्ट हो ! लड़कीओ को हेल्पिंग नेचर वाले पार्टनर बहुत पसंद आते है ! लड़किया हमेशा चाहती है की उसका पार्टनर इंटेलीजेंट हो !

2 – अपने पार्टनर से सम्मान – ज्यादा तर लड़किया अपने रिश्ते को समझदारी और ईमानदारी से निभाती है ! वो अपने पार्टनर से इसी तरह से उम्मीद करती है अक्सर लड़कीअ चाहती है की उनका होने वाला पार्टनर उनसे रेस्पेक्ट दे जितना की वह खुद से उम्मीद करती है ! हमेशा लड़कियों को अपमान पसंद नहीं होता , इसीलिए लड़किया चाहती है की उनके आलावा भी लोग उनको सम्मान की नज़र से देखे !

3 – कुछ कर दिखने की चाहत – सभी लड़कियों के दिल में अपने माता पिता की प्रति खूब प्यार और सम्मान रहता है ! अपने माता पिता का नाम समाज में ऊचा हो इसके लिए वह शादी से पहले कुछ ऐसा करना चाहती है की जिससे माता पिता का सम्मान बड़े ! इसीलिए वह हर कोशिश करती है !

4 – शॉपिंग करना – लड़कियों को शॉपिंग करना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है ! दुकान जाना , मॉल जाना ,ज्वैलरी खरीदना सभी लड़कियों को बहुत पसंद होता है ! लड़किया चाहती है की उनका पार्टनर अपने पैसो से शॉपिंग कराये !

और देखें – बुधवार के दिन सुबह सुबह करे इन मंत्रो का जाप , घर में होगी धन वर्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here