Home खेल Asia Cup 2018 India Vs Pakistan : आज के मैच में जीत...

Asia Cup 2018 India Vs Pakistan : आज के मैच में जीत पक्की आ गए ये तीन बड़े खिलाडी …

0
215
Asia Cup 2018 India Vs Pakistan match

Asia Cup 2018 India Vs Pakistan match: आपको लोगो के तो पता ही है एशिया कप शुरू हो चूका है! और शुरू होते भारत ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है! पहले हांगकांग और फिर पाकिस्तान पर जीत हाशिल कर ली! और इसी बिच बीसीसीआई कुछ बदलाव करने जा रही है! जिसमे कुछ खिलाडियों को चोटिल होने की वजह से बाहर किया जा रहा है! जिन खिलाडी को बाहर निकला जा रहा है वे हार्दिक पांडेय, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर! वही इनकी भरपाई पूरी करने के लिए टीम में दीपक चाहर, रविंद्र जडेजा और सिद्धार्थ कौल को शामिल किया जा रहा है!

Asia Cup 2018 India Vs Pakistan match-

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत ने बैक टू बैक दो मैच खेले और दोनों में जीत हाशिल की! 18 तारीख को हांगकांग को 26 रनो से और कल के ही मैच पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया!

और कल ही के मैच चोटिल हुए हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पांडेय को बोलिंग के दौरान पीठ में चोट लगी है! जिनकी मेडिकल टीम काफी तेज़ी से जांच कर रही है! लेकिन ये संभव हो चूका है हार्दिक को एशिया कप से बाहर जाना पड़ेगा! बाकि के बचे मैचों का आनंद वो नहीं ले पाएंगे!

हार्दिक के अलावा भी अक्षर पटेल को कल ही के मैच में फील्डिंग करते हुए ऊँगली में चोट लगी है! आपको बता दे अक्षर के बाये हाथ की ऊँगली में चोट लगी! बीसीसीआई ने उनकी ऊँगली की चोट को देखते हुए उन्हें भी सीरीज से बाहर करने का निर्णय लिया है!

अब बात करते है तीशरे खिलाडी शार्दुल ठाकुर की! जोकि एक तेज़ गेंदबाज़ है! पहले ही मैच में चोट के शिखर हो गए! आपको बताते चले उनके राइट हिप पर चोट लगी है! जिसकी जगह पर सिद्धार्थ को भारतीय टीम में जगह मिल पायी!

वही दूसरी और अक्षर के स्थान पर जडेजा और हार्दिक के स्थान पर दीपक को जगह मिल पायी है!

Asia Cup 2018 के सभी मैचों का सीधा टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स 1/1 HD, 1 Hindi/1 HD Hindi, 1 Tamil and Select 1/1 HD पर होगा –


– IND और PAK के बीच मैच दुबई में खेला जाएगा!

– IND और PAK के बीच मैच शाम के 5 बजे से शुरू होगा!

– Asia Cup के सभी मैचों की लाइव स्‍ट्रीमिंग हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं!

और देखें – Breaking : पृथ्‍वी के इस पड़ोसी ग्रह पर बह रहा है विशाल समुद्र

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here