कमर पर आग लगा कर हड्डी का इलाज, कुछ ही पल में बड़े से बड़ा दर्द गायब !

0
19
Fire Backbone Treatment
Fire Backbone Treatment

Fire backbone Treatment.

 –

आज 2019 में बहुत सी बीमारिया है और उनके इलाज भी संभव है। अधिकतर हर देश में आज अंग्रेजी दवाइयों से इलाज संभव है, हलाकि भारत में आज भी कुछ जगहों पर देशी इलाज से बीमारिया दूर की जाती है। परन्तु आज जैसा इलाज हम आपको बताने जा बताने जा रहे है वो अपने कभी नहीं सुना होगा!

 

 

backbone pain treatment with fire

भारत में देशी नुस्खे से इलाज तो किया जाता है जिसमे गरम चीजों को प्रयोग में ला कर हड्डियों को ठीक किया जाता है , जैसे गरम शहद या गरम तेल से मसाज आदि। परन्तु क्या अपने कभी ऐसे नुस्खे के बारे में सुना है जिसमे पूरी कमर पर आग ही लगा दी जाती हो। हम बात कर रहे है चीन के शिन ताओ उन नमक शहर की जिसमे एक मसाज पार्लर में शरीर की हड्डियों से जुडी सभी बीमारियों का इलाज किया जाता है!

कैसे करते है इलाज –

रीड की हड्डी से जुडी कोई भी समस्या पल भर में दूर कर दी जाती है, सिर्फ यही नहीं शरीर की किसी भी हड्डी से जुडी बीमारी, दर्द आदि को कुछ ही पल में ठीक कर दिया जाता है। इस प्रिक्रिया में गरम तेल में औषधि मिला कर कमर पे लगाया जाता है। जिसके बाद एक लाइटर से हड्डी वाली जगह पर आग लगा दी जाती है। चौकाने वाली बात ये है की कमर पर बिलकुल भी गरम महसूस नहीं होती। आग को औषिधि सोख लेती है ,और पूरी आग को सोखने के बाद औषिधि ठंडी हो जाती है!

परिणाम –

औषिधि लगने के कुछ समय बाद ही हड्डी वाली जगह पर गरम पट्टी बांध दी जाती है और उस पट्टी को 1 घंटे बाद खोला जाता है। पट्टी के खुलते ही मनो वहाँ कभी कोई जखम, दर्द, या बीमारी थी ही नहीं, उनका काम इतनी सफाई का होता है की हर कोई हैरान हो जाता है। कई बड़े डॉक्टर्स और हॉस्पिटल्स ने वो औषिधि जाननी चाहि पर उस मसाज पार्लर ने किसी भी तरह की जानकारी देने से इंकार कर दिया। पर वो अपने पार्लर में एक कोर्स करवाते है जिसमे वो इस इलाज को सिखाते भी है। पर वो कोर्स बहुत महंगा होता है, जिसके चलते बहुत कम लोग ही उस कोर्स को सिख पाते है!

कमर पर आग लगा कर इलाज, कुछ ही पल में दर्द गायब – Fire backbone Treatment –

और पढ़े –

Airplane Fart Attackहवाई जहाज में पाद मार, कर दिया यात्रियों का बुरा हाल !

 

 

loading…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here