बॉलीवुड की दुनिया की ये खूबसूरत एक्ट्रेस जिनकी मौत आज भी एक रहस्ये छोटी उम्र में कहा दुनिआ को अलविदा

0
270

Beautiful actress World Bollywood death Mysterious childhood goodbye world- बॉलीवुड को आज कके समय में कोण नहीं जनता आज लगभग हर व्यक्ति बॉलीवुड में जाकर अपनी पहचान बनाना चाहता है क्युकी यहाँ की चमक धमक सभी को और खुद को आकर्षिक करता है ! बॉलीवुड के अभिनेत्री हम सभी का मनोरंजन करते है ! और वो हम सभी को खूब पसंद भी आते है ! लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे है उससे सुनकर आप हैरान हो जाओगे आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मृत्यु काम उम्र में ही हुई हो !

Beautiful actress World Bollywood death Mysterious childhood goodbye world:

दिव्या भारती – बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फेमस एक्ट्रेस दिव्या भारती की मृत्यु 5 अप्रैल सन 1993 की रात को हुई , 19 वर्षीय दिव्या भारती की आखिरी रात साबित हुइ थी ! दिव्या भाति की मृत्यु 5 मंजिल ईमारत से गिर कर हुई थी ! दिव्या भर्ती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती थी !

कुलजीत रंधावा – कुलजीत रंधावा को मोडल और टीवी एक्ट्रेस के नाम से जाना जाता था! साल 2006 में हुई अचानक उनकी मौत की खबर से मॉडलिंग इंडस्ट्री से टीवी वर्ल्ड तक सनसनी फ़ैल गयी ! मात्र 30 साल की उम्र में इन्होने आत्महत्या कर ली जो की वजह आज तक किसी को भी पता नहीं है

सौंदर्या – जानकारी के लिए आपको बता दे की सौंदर्या साउथ फिल्मो की सबसे मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है ! 200 से ज्यादा तेलेगु और कन्नड़ फिल्मो में काम किआ है ! सौंदर्य ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सूर्यवंशम में भी काम किया था ! उनकी मृत्यु एक प्लेन क्रैश में हुई थी !

आरती अग्रवाल – आरती अग्गरवाल एक अमेरिकी अभिनेत्री थी ! जो की तेलगु सिनेमा में काम करती थी ! सर्जेरी के बाद दिल का दौरा पड़ने से आरती की 6 जून सन 2015 में मौत हो गयी ये बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस थी जिन्होंने कई फिल्मो में काम किया था !

मधुबाला -36 साल की उम्र में ही मधुबाला ज़िंदगी से हार गई थी मधुबाला की मौत कैसे हुई थी आज भी कई सवाल है ! लेकिन ये बहुत ही अछि एक्ट्रेस थी और बहुत ही खूबसूरत भी थी !

जिया खान – बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जिया खान ने पहली ही फिल्म बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ की ,और सन 2013 के शुरू में उन्होंने मुंबई के अपार्टमेंट में अताम्हात्या कर ली लेकिन ये अभी तक किसी को ये पता नहीं चला की इन्होने आत्महत्या क्यों की थी !

प्रत्युषा बनर्जी – आपको जानकारी के लिए बता दे की ये टीवी शो की एक्ट्रेस थी ! जिनका नाम प्रत्युषा बनेर्जी है ! ये टीवी के मशहूर नाटक बालिका वधु में आनंदी के किरदार के लिए जनि गयी ! 1 अप्रैल 2016 को इन्होने फ़ासी लगा कर आत्महत्या कर ली ! प्रत्युषा बनर्जी उस समय मात्र 24 साल की थी ! और ये बहुत ही सुन्दर थी !

सिमता पाटिल – बॉलीवुड अभिनेत्री स्मिता पाटिल का निधन 31 की उम्र में सन 1986 में हो गया था, इनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है.

और देखे :दुल्हन की माँ को देखकर दूल्हे ने किया शादी से इंकार वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here