Home वायरल इस खूबसूरत एंकर ने सबके सामने खोल दिए अपने कपडे, देखिये !

इस खूबसूरत एंकर ने सबके सामने खोल दिए अपने कपडे, देखिये !

0
beautiful anchor opened front everyone watch clothes

beautiful anchor opened front everyone watch clothes : जानकारी के लिए बता दे की आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप दंग रह जाओगे ! हम सभी जानते है की द शो मस्त जो ऑनकुछ ऐसा ही होता है ! बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रसेस के साथ दरअसल हालत कैसे भी हो जाए वो कभी हार नहीं माने सकते ना ही कभी अपने चलते हुए काम को बीच छोड़ के जा सकते है !

beautiful anchor opened front everyone watch clothes : 

ये चमक धमक की दुनिया देखने में भले ही कितनी चमकदार हो मगर इसकी हकीकत यह है की अंदर से लगातार एक्टर और एक्ट्रेस इसमें घुटते ही रहते है ! कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता ! सभी एक्टर हो या एक्ट्रेस खुद को हिट साबित करने के लिए कुछ न कुछ तो करना पड़ता है ! ठीक वैसे ही आज की घटना है जिसमे खूबसूरत एंकर ने सबके सामने अपने खोल दिए !

लाइव शो के दौरान हुआ हादसा…


आपको बता दे की लाइव शो के दौरान ये हादसा हुआ ! ये घटना है रोमानिया की जहा एक खूबसूरत महिला एंकर को बेहद शर्मिंदगी झेलनी पड़ी | जी है हुआ कुछ यु की लाइव शो के दौरान अचानक से महिला एंकर चिल्लाने लगी की अंदर घुस गया है निकालो ! उसके बाद उसने इधर उधर भागना शुरू कर दिया !

अक्सर होती है घटना…

जानकारी के लिए बता दे की अक्सर इस प्रकार की घटनाएं होती रहती है ! कभी न कभी किसी न किसी देश में ऐसा हो ही जाता है की किसी एक्ट्रेस का डांस करते वक्त कपडे का कोई पार्ट खुल गया तो कभी चलते समय उनके कपडे खुल गए ! बहुत बाद ऐसी घटनाएं हो चुकी है !

कपडे के अंदर घुस गयी मकड़ी…


आपको बता दे रोमानिया में चल रहे एक टीवी कार्येक्रम के दौरान दो महिला एंकर शो को होस्ट कर रही थी ! दोनों ही रोज़ की तरह अपना काम कर रही थी ! अचानक से उसमे से एक एंकर चिल्लाने लगी और अपना गाउन उठा लिया ! इस एंकर का नाम इलिंगा वंडिसि है। एंकर बहुत तेज़ चिल्ला रही थी और स्टेज पर अपनी ड्रेस को उठाकर घूम रही थी ! बार बार वो अपनी पेंटी देखने लगी ! इलिंका को लगा कि उसके कपडे में कोई मकड़ी घुस गई है। इससे वो काफी ज्यादा घबरा गई और फिर सबके सामने अपनी पेंटी चेक करने लग गई ! लेकिन इनको बिलकुल भी एहसास नहीं हुआ की इस समय वो लाइव ऑडियंस के सामने बैठी है ! उनके साथ होस्ट कर रही एंकर भी फटी आखो से उन्हें देखती रही !

शर्म के बावजूद किया काम….


यह पूरी घटना होने के बाद भी वह शो होस्ट करने लगी ! क्योकि शायद उस समय शो को आगे बढ़ाना बहुत ही ज्यादा आवश्यक था | ज्यादा तर ऐसा शो ंव ही देखा जाता है ! क्योकि लाइव शो क्व दौरान आपके पास कोई मौका नहीं होता है बचने का !

और देखे –शरीर की 300 बीमारियाँ दूर करने का रामबाण इलाज है ये सब्जी, 99 % लोगो ने दी अपनी राय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here