Home अजब-गजब इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का फिगर है सबसे ज्यादा लाजवाब

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का फिगर है सबसे ज्यादा लाजवाब

0
238
Bollywood actress beautiful

Bollywood actress beautiful : जानकारी के लिए बता दे की ऐसी ऐसी खूबसूरत महीलायें है ! जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगो का दिल बहलाया और लोगो का भरपूर मनोरंजन भी किया है ! बॉलीवुड में भी बहुत सी ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी खूबसूरत से लोगो का मनोरंजन किया है ! वैसे तो हर महिला खूबसूरत होती है लेकिन कुछ महिलाये ऐसी होती है ! जो थोड़ा सा अलग हट कर होती है ! उनका फिगर भी बहुत ही लुभाना होता है ! और बहुत साड़ी अभिनेत्रियां तो अपने फिगर को मेन्टेन काने के लिए मॉर्निंग वॉक पर जाती है ! इसके अलावा जिम में भी खूब पसीना बहती है

Bollywood actress beautiful : 

वर्क आउट भी बहुत ही ज्यादा करती है !

आज जो हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो खूबसूरत होने के साथ साथ आकर्षक फिगर वाली महिला भी है ! जो अपनी फिटनेस और आकर्षक फिगर के लिए जानी जाती है !

इस लिस्ट में पहला नाम आता है ! जान्हवी कपूर का यह फिल्म धड़क से बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी है! और अपनी माँ की ही तरह बहुत ही खूबसूरत भी है ! जान्हवी कपूर बहुत ही ग्लैमरस अंदाज़ में दिखाई पड़ती है ! यह अपने फिगर का बहुत ख्याल सकती है और वे हमेशा जिम के बाहर स्पोर्ट को जाती है !

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है इलियाना डीक्रुज! इन्होने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी ! और आज बॉलीवुड में धमाका मचा रही है ! इन्होने अजय देवगन के साथ फिल्म रेड में काम किया था ! ज्यादातर इलियाना एक्सरसाइज करके ही अपना फिगर मेन्टेन करके रखती है !

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती है बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन्होने अपने कैरियर की शुरुआत फिल्म आशिकी-2 से की थी श्रद्धा कपूर हमेशा ही फिट रहती है और परडे जिम में ज़रूर जाती है ! अभी हाल ही में इनकी दो फिल्मे स्त्री , और बत्ती गुल मीटर चालु रिलीज़ हुई है ! और दोनों ही सुपर हित साबित हुई है !

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आती है ! जैकलीन फर्नांडीज में यह भी किसी से कम नहीं है और कई बार इन्स्टा ग्राम पर अपने एक्सरसाइज की फोटो डालती रहती है!

और देखे –#MeToo नहीं, सीधे कान के नीचे बजाओ: उद्धव ठाकरे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here