कांग्रेस को लगा एक और जोरदार झटका, इस राज्य के पार्टी अध्यक्ष ने थामा भाजपा का दामन

0
142
Congress party president state stopped BJP

Congress party president state stopped BJP : वर्तमान समय में भारत की तक़रीबन सभी पार्टियों आगामी चुनावो को देखते हुए अपनी तैयारी में व्यस्त है ! एहि वजह है की अब राजनेता भी अपने अपने सियासी तराज़ू को अच्छी तरह से भलीभांति नापतोल कर देख रहे है ! जानकारी के लिए आपको बता दे की जिसके चलते अब दलबदलू का खेल शुरू हो गया है ! इसका मतलब ये है की इसी कड़ी में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है ! क्योंकि कांग्रेस के एक पार्टी अध्यक्ष ने इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया है।

Congress party president state stopped BJP : 

10000 single women write prime minister

जानकारी के लिए आपको बता दे की छत्तीसगढ़ में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने वाले है ! जिसके चलते कांग्रेस वर्तमान समय में अपनी तैयारी के चरम पर है ! लेकिन हाल ही में कांग्रेस कर्येकारी के प्रदेश अध्यक्ष राम दयाल ने राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस का एक बड़ा झटका दिया है। आपको बता दे की अंतिम शाह रामदयाल को बिलासपुर में भाजपा की सदस्यता दिलाई !

आपको बता दे की शपत ग्रहण करने के दौरान कांग्रेस के पूर्व कर्येकारी प्रदेश अध्यक्ष राम दयाल ने कांग्रेस पर करारा हुम्ला बोलते हुए कहा है की कांग्रेस की करनी और कथनी में बहुत बड़ा अंतर है ! कांग्रेस से सदैव आदिवासी नेताओ की उपेक्षा की हुई है ! इसके अलावा कांग्रेस आदिवासियों को और भी पिछड़ते हुए देखना चाहती है और वह उन जातियों के लिए कुछ भी नहीं करना चाहती ! यही वजह है की में कांग्रेस के इतने शीर्ष पद को छोड़कर भाजपा में शामिल होने के लिए आया हु !

ये तो निश्चित है की रामदयाल के जाने से कोंग्रस अध्यक्ष राहुल गाँधी को भी एक बड़ा झटका लगा है ! क्योकि रामदयाल की छवि छत्तीसगढ़ में काफी स्वच्छ है तथा वह एक प्रसिद्ध आदिवासी नेता हैं। जिसके चलते उनके पास तमाम वोटो का कब्ज़ा है ऐसे में अब एक बार फिर से आगामी विधानसभा चुनावो का सियासी पलड़ा भाजपा के खाते में झुकता हुआ नज़र आ रहा है ! हलाकि विधानसभा चुनाव में कौन पार्टी जीत दर्ज करेगी !

और देखे –आज तक नहीं देखा होगा नन्द भाभी का ऐसा डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here