650 लड़कियों के साथ सम्बन्ध बना चुके इस क्रिकेटर ने, हरभजन को दिया मुहतोड़ जवाब

0
173
cricketer connection 650 girl answer Harbhajan

cricketer connection 650 girl answer Harbhajan : जानकारी के लिए बता दे की खेल जगत हो या फिर फिल्म जगत दोनों की अक्‍सर अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बने रहे है !

cricketer connection 650 girl answer Harbhajan :

वही इन दिनों एक बार फिर एक क्रिकेटर अपने अफेयरर्स को लेकर काफी चर्चा में है ! आज हम आपको बता दे की हम जिस क्रिकेटर की बात करने वाले है उसने 650 लड़कियों से संबंध बना चुका है ! खिलाडी का नाम जानकार आप भी हैरानी में पड़ जायेंगे !

आप सभी को पता ही होगा की भारत दौरे के अंतर्गत होने वाले पहले टेस्ट में वेस्‍टइंडीज की काफी बुरी तरह से हार हुई है ! जिसको लेकर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर मज़ाक बनाते हुए इस कैरेबियाई टीम को रणजी ट्रॉफी में भी क्वालीफाय होने के लायक नहीं बताया ! जिसके पश्‍चात पूर्व वेस्टइंडीज खिलाडी टिनो बेस्ट ने कुछ ऐसा कहा कि हरभजन की बोलती बंद कर दी ! भज्‍जी की बात का प्रतिउत्तर देते हुए बेस्ट ने कहा कि हे ब्रो इस तरह के अहंकारी ट्रीट इंग्लैंड के खिलाफ देखने को नहीं मिले पर कोई बात नहीं युवा टीम सिख जाएगी ! याद दिला दे की ये वही टीनो बेस्ट है जिन्होंने कभी दावा किया था कि वह 500 से 650 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं।

आपको बता दे की कुछ वर्षो पहले आई अपनी ऑटोबॉयोग्राफी में खुद को पुरुष वेश्या बताते हुए कहा था की वह 500 से 650 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके है ! ब्रिटिश डेली मेल में छपी उनकी ऑटोबायोग्राफी के कुछ अंश में इसका खुलासा हुआ था ! टीना ने अपनी आत्मकथा में लिखा है कि मैं लड़कियों से प्यार करता हूं और लड़किया मुझे ! बिना सिर के बालो वह दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष है ! लड़कियों उन्हें ब्लैक ब्रेट पिट भी कहकर बुलाती है ! साथ उन्होंने लिखा है 500 से 650 लड़कियों के साथ संबंध बना चुके है ! जिसका नाम तमानी है ! हलाकि अब दोनों अलग हो चुके है ! इसके अतिरिक्‍त कुछ और महत्‍वपूर्ण जानकारी नीचे दिए गए वीडियो में दी गई है !

और देखे : #MeToo “किसी को बताना मत!” समाज ने महिलाओं को चुप रहना ही सिखाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here