Home वायरल कहीं अंधेरे में तो कहीं कब्र पर परोसा जाता है खाना, ये...

कहीं अंधेरे में तो कहीं कब्र पर परोसा जाता है खाना, ये हैं दुनिया के 5 सबसे अजीबोगरीब रेस्त्रां

0
98

Dark served tomb world 5 weirdest restaurants : आपकी जानकारी के लिए बता दे की हमारा देश भारत एक ऐसा देश है जहा पर धर्म हो या फिर भाषा आपको हर चीज़ की वैरायटी मिल जाएगी। अगर बात की जाये खाने की तो फिर पूछिए ही मत क्योकि देश विदेश की अधिकांश डिशेज आपको यहाँ जायेके के साथ उपलब्ध हो जाएगी ! तभी तो फ़ूड बिज़नेस आज हर जगह अपने पैर तेज़ी से पसार रहा है ! हर दिन, हर शहर में नए-नए रेस्त्रां खुल रहे हैं।

Dark served tomb world 5 weirdest restaurants :

आपको बता दे की जिस जगह पर लजीज खाने के साथ साथ माहौल भी अच्छा मिल जाए तो इंसान की भूख भी मिट जाती है और उसकी आत्मा भी पवित्र हो जाती है ! इसी कोशिश में अब भारत में कई थीम रेस्टुरेंट ओपन हो चुके है ! जहाँ पर कस्टमर्स को उनके इंट्रेस्ट के हिसाब से आकर्षित करने की कोशिश की जाती है।

आज हम आपको भारत और दुनिया के अलग-अलग कोनों के कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब रेस्त्रां से रूबरू करवाने जा रहे हैं। इनके बारे में जानने के बाद आपका यहां जाने का मन जरूर होगा!

न्यू लकी रेस्त्रां, अहमदाबाद

https://cdn.duniadigest.com/61287/ahemdabad.jpeg

आपकी जानकारी के लिए बता दे अहमदाबाद का यह रेस्टुरेंट किसी कब्रिस्तान की तरह है ! यहाँ कब्रों के बीच खाना परोसा जाता है ! रेस्त्रां के मालिक के मुताबिक ये कब्रें उन्हें गुडलक देती हैं।

70mm, हैदराबाद

https://cdn.duniadigest.com/61287/hyderabad.jpeg

आपको बॉलीवुड फिल्मो के दीवाने है तो ये जगह आपके लिए है ! यहाँ आपको लजीज खाने के साथ साथ हर कोने में बॉलीवुड के पोस्टर्स और बॉलीवुड की झलक देखने को मिलेगी !

तिहाड़ फूड कोर्ट, दिल्ली

https://cdn.duniadigest.com/61287/tihaad.jpeg

जानकारी के लिए बता दे तिहाड़ जेल एशिया जाइलो में से है ! यहाँ का फ़ूड कोर्ट भी अपने खाने के लिए काफी पॉपुलर है ! इस फ़ूड कोर्ट की खासियत ये है की जेल में सजा काट रहे कैदी ही यहाँ वेटर्स के रूप में काम करते हैं।

टेस्ट ऑफ डार्कनेस, हैदराबाद

आपको बता दे हैदराबाद के इस रेस्टुरेंट में इतना अँधेरा होता है ! की कुछ भी दिखाई नहीं देता ! यहाँ आपको छड़ी की मदद से अंदर जाना पड़ेगा और खाना भी बिना देखे ही खाना पड़ेगा।

हाईजैक कैफे, अहमदाबाद

https://cdn.duniadigest.com/61287/high-jack.jpeg

हाईजैक कैफे एक बस के अंदर स्थित है आपको लज़ीज खाना परोसे जाने के साथ-साथ अहमदाबाद की सैर भी कराई जाती है।

और देखे –अहोई अष्टमी, क्या है जानें, कब है इसका महत्व

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here