लड़किया आपसे प्यार करती है या नहीं जानिए ये 6 बातो को

0
184
Girls love 6 bato

Girls love 6 bato: आपको बता दे की जिंदगी जी तो हर कोई होता है लेकिन जीने का मकसद तब बदलता है ! जब ज़िन्दगी में कोई अच्छा पार्टनर आता है ! हर किसी की ये तमन्ना या फिर दिली खवाहिश होती है ! की उसे अपने सपनो का पार्टनर मिले लेकिन बहुत ही कम लोग किस्मत वाले होते है ! जिन्हे अपने मन की पसंद का पार्टनर मिलता है ! प्यार में पड़ जाना और उस प्यार को राज़ी ख़ुशी हासिल करना दोनों में बहुत अंतर होता है ! लेकिन सच तो यही है की असली प्यार तो वो होता है जिसे कभी भुलाया न जाया सके ! और असली प्यार करने वाला भी उसे कहते है जोकि अपने पार्टनर की ख़ुशी में खुश रहे और उसे और भी ज्यादा खुश करने की कोशिश करता रहे !

Girls love 6 bato : 

● नींद का चला जाना…

आपको बता दे की जो भी लड़की प्यार में पड़ जाती है वो देर रात तक नहीं सोती है ! और कोशिश यही करती है की वो अपने पार्टनर से देर रात तक चैटिंग व बात करे !

● खुद को निहारना…

कोई भी लड़की जब किसी के प्यार में पड़ती है तब वो अपना अधिकतर समय शीशे के सामने खुद को निहारने में व्यर्थ करने लगती है !

● मोबाइल को अधिक वरीयता देना…

आपको बता दे की जब भी लड़की किसी से प्यार करने लगनी है ! तो वो सबसे पहले उसमे पासवर्ड व् लॉक लगाती है ! ताकि कोई और उसे न छुए और किसी को भी अपना फोन इस्तेमाल करने के लिए नहीं देती है !

● गानों का चस्का चढ़ जाना….

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जो लड़की रोमांटिक सांग्स के पत्ते की तरह कड़वा मानती होती है उसे अचानक वही गाने शहद की तरह मीठे लगने है !

● चलने व कपड़ो का नया अंदाज़…

लड़की अपनी पर्सनालिटी को बदलने में लग जाती है और न चाहते हुए भी वो अपनी पहली चाल भूलने लग जाती है ! और चाल में और ज्यादा सुधर आने लगता है !

● सोच का बदल जाना…

आपको बता दे की प्यार हो जाने के बाद लड़किया कई मामलो में खुद को छोड़कर अपने बॉयफ्रेंड की राय को स्वयं बनाते हैं। वह अपनी सोच और राय को छोड़कर बॉयफ्रेंड के काम से शुरू होता है ! कौन कहता है की प्यार में ताकत नहीं होती है !

और देखे –चाँद की पूजा करने के बाद छलनी से इसलिए पति को देखती है महिलाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here