Home न्यूज़ सावधान : आज से फिर आ रहा है मानसून, इन राज्यों में...

सावधान : आज से फिर आ रहा है मानसून, इन राज्यों में मचेगी तबाही

0
186
monsoon come back today

Monsoon come back today: आपको तो पता ही है हाल ही में मानसून से राहत मिली, पर अभी अभी वैज्ञानिको ने एक बड़ी घोषणा की है! वज्ञानिकों का मानना है कि आज से मानसून फिर वापस आ सकता है! इन्ही सब फैक्ट्स को देखकर मौशम के बारे चिंता जताई गयी है! वेस्ट बंगाल में बंगाल की खाड़ी में बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है! और इसी वजह से भरी बारिश होने की आकांशा जताई जा रही है! बता दे ये बदलाव चक्रवाती हवाओ के कारण हुए है! आपको बता दे जब ये चक्रवात राजस्थान पहुंच जायेगा तो पश्चिमी हिमालय पर काफी प्रभाव डालेगा!

Monsoon come back today-

और यह मौसम का बदलाव कई राज्यों को अपनी चपेट में ले रहा है! और यह बड़ा बदलाव 21 सितम्बर से आ रहा है! आपको हम बता दे प्राप्त मौसम विभाग की जानकरी के अनुसार यह बड़ा बदलाव दिल्ली,पंजाब ,उत्तर प्रदेश,राजस्थान और हरियाणा मेंहोने वाला है,इसके अलावा 21 सितम्बर से बहुत ही तेज मूसलाधार बारिश होने की सम्भावना है!

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये मानसून आज से 15 दिनों तक रहने की संभावना है! और इसी के अलावा दिल्ली और पंजाब में भी में दो दिनों तक मानसून तंग कर सकता है! आपको बता दे आज से मौसम कभी भी करवट बदल सकता है!

मौसम विभाग ने इन इलाको में रहने वाले लोगो को सतर्क रहने के लिए कहा है! और आशंका हो रही है कि मानसून बहुत ज्यादा गिरावट नहीं आने वाली है! लोगो को बहुत ही सतर्क रहने की आवश्यकता है! दोस्तों 21 सितम्बर से 15 दिनों तक मानसून से सतर्क रहने की आवश्यकता है! बताये गए इन 5 राज्यों में लोगो को और अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है!

और देखें – सनसनीखेज घटना : एयरहोस्टेस के कपडे उतारकर होता है ऐसा गंदा काम , वीडियो देख पैरो तले जमीन खिसक जाएगी …


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here