वीडियो – 40 लोगो की बेदर्दी से मौत ….

0
114
Video Amritsar Ravana Dahan stampede death 40 people grip traffic

Video Amritsar Ravana Dahan stampede death 40 people grip traffic : जानकारी के लिए बता दे की दिन बहुत ही बेहतरीन था क्योकि विजयदशमी का शुभ अवसर था और ऐसे समय में आम तौर पर शुभ समय होता है तो सभी खुश भी होते है ! लेकिन बहुत सारे लोगो का ये दिन ढलते ढलते मातम में बदल गया और बच गयी सिर्फ और सिर्फ चीख पुकारे जिनके बारे में कहने से ही मुँह रुहासा सा हो जाए ! यह पूरा मामला पंजाब के अमृतसर का है ! जहाँ पर जोड़ा फाटक के नजदीकी ही रावड़ का पुतला दहन किया जाता है तो काफी बड़ी मात्रा में भीड़ थी ! इतनी ज्यादा भीड़ की वो मैदान में भी समाये न समा पाए !

Video Amritsar Ravana Dahan stampede death 40 people grip traffic : 

आपको बता दे की ऐसे समय में जब रावण का देहेन किया गया तो चारो तरफ भगदड़ मच गयी क्योकि लोग उस आतिशबाज़ी और धुएं से दूर भागना चाहते थे ! और ऐसे वक्त में कही न कही कोई अनहोनी होने की आशंका रहती है !

फिर वहाँ से लोग दूर भाते रेलवे फाटक पर जा पहुंचे जहाँ पर से एक ट्रैन गुजर रही थी और गुजर रही ट्रैन की चपेट में वहाँ के बहुत सारे लोग आ गये जिससे की पंजाब केसरी रिपोर्ट के अनुसार लगभग 40 लोगो की मौत हो चुकी है ! मौके पर एम्बुलेंस और पुलिस दोनों ही पहुंच चुकी है ! जिससे की बहुत ही तेज़ी के साथ घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है ! वही कई सारे लोग घायल भी हुए है कई लोग जो ट्रैन से बचे तो भगदड़ में ही कुचल गए !

अभी आधिकारिक रूप से किसी भी तरह के आकड़े की पुष्टि नहीं की गयी है ! लेकिन ये अपने आप में काफी ज्यादा भयावह दृश्य होता है ! फ़िलहाल अस्पताल में घायलों का इलाज कार्य जारी है।

और देखे –शरीर की 300 बीमारियाँ दूर करने का रामबाण इलाज है ये सब्जी, 99 % लोगो ने दी अपनी राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here