Home खास खबर भाजपा को बड़ा झटका, हिन्दू परिषद ने खींचे मोदी से अपने हाथ...

भाजपा को बड़ा झटका, हिन्दू परिषद ने खींचे मोदी से अपने हाथ पीछे?

0
229
Vishwa Hindu Parishad big blow BJP

Vishwa Hindu Parishad big blow BJP: हालही में एक ऐसे खबर आयी है फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ एक बड़ा बयान दिया गया! इस बार बयानबाज़ी करने वाले और कोई बल्कि विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया है! इनका मन्ना है देश को चलाने में मोदी असमर्थ है! मतलब इनके इस बयान में कहाँ गया कि मोदी जी पीएम पद के लायक ही नहीं है!

Vishwa Hindu Parishad big blow BJP-

Deputy CM Mystery

हिन्दू परिषद के अध्यक्ष का कहना है मोदी जी हिन्दुओ के दमखम पर सत्ता में आये थे! लेकिन शायद वे भूल गए! हिन्दुराष्ट्र बनाने और कश्मीर में हिन्दुओ की रक्षा करने का जो वादा किया था! उसे भूलकर मुसलमानो के वकील बन गए! तोगड़िया का एक और बयान जिसमे उन्होंने कहाँ कि तीन तलाक का मामला तो मुस्लिम समाज का निजी मैटर है! उनका मन्ना है नरेंद्र मोदी जी को एक हिन्दू नेता होने के कारण ऐसे कामो में दखल नहीं देनी चाहिए!

everyone car big gift Modi government

यहाँ तक कि बीजेपी पार्टी पर जबरदस्त हमला करते हुए ये भी कह दिया! कि कांग्रेसी अपनी पार्टी छोड़कर भाजपा में आये! आने के बाद तो उन्होंने एक अलग ही सरकार बना ली वो भी बीजेपी-कांग्रेस! और शायद यही बहुत बड़ा रीज़न है जो पार्टी हिन्दुओ के कल्याण और उनके अधिकारों को सुरक्षित रखने के लिए बनाई गयी थी! वो तो आज मुस्लिम समाज के अधिकारों की चर्चाये कर रहे है!

तो गौ रक्षक गुंडे बन गए है BJP


हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष ने इतना भी कह दिया कि अगर हिन्दुओ को राम मंदिर बनवाना है तो पाकिस्तान के पीएम को कॉल करनी चाइये? क्योकि मैंने कई अर्सो तक बीजेपी की सेवा की! इसके पीछे का मकशद था राम मंदिर बने! पर क्या हुआ, नहीं बना राम मंदिर! भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा सरकार में तो गौ रक्षक गुंडे बन गए है और भाई अब कसाई भाई बन चुके है!

Supporter_of_Bharatiya_Janata_Party-India-virals
उत्तर प्रदेश में जीत चुकी है भाजपा, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल, केसरिया होली की तैयारी

आपको तो मालूम ही है आज के समय में लगभग पुरे में भाजपा अपना कमल खिला चुकी है! इसके बाद भी अभी तक राम मंदिर नहीं बन पाया, मतलब सरकार असमर्थ है! िनी सब वजहों से पता चलता है किसके मन क्या चल रहा है! केवल सत्ता हाशिल करने के लिए राम के नाम का इस्तेमाल किया गया!

देखना हैअब प्रवीण के इन बयानों से बीजेपी पर क्या प्रभाव पड़ता है! आप भी अपनी राय हमे कमेंट बोक्सस में बता सकते है!

और देखें – “आत्महत्या विकल्प नहीं” परंतु गलत सिस्टम (चाहे पारिवारिक, सामाजिक, राजनैतिक या जीविका से जुड़े मुद्दों) के खिलाफ घोर हताशा की स्थिति को दर्शाता है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here