Home अजब-गजब पत्नी 2 साल से करती थी ये कांड अपने पति को वश...

पत्नी 2 साल से करती थी ये कांड अपने पति को वश में करने के लिए

0
147
Wife two years control husband

Wife two years control husband : दुनिया में हर पत्नी का सपना होता है की उसका पति उसके वश में रहे और उसका पति उसकी हर बात माने लेकिन इसी चाहत में कोई पत्नी हैवानियत की सारी हद पार कर देगी ऐसा आपने शायद ही कभी सुना होगा ! जानकारी के लिए की हाल ही एक ऐसी ही घटना घटी जिससे सुनकर आप हैरान हो जाओगे खिरकिया गाँव में एक महिला बीते कई समय से एक नाबालिक लड़की के साथ मिलकर गांववालों के घर जाकर बच्चो को पोलियो के बहाने जहर पिला रही थी !

Wife two years control husband :

ये आरोपी महिला सुभद्राबाई नाम की ऐसा काम तांत्रिक जुगरु के कहने पर कर रही थी ! कुछ समय बाद जब पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया तो महिला ने अपना जुर्म काबुल करते हुए अपनी सच्चाई बताई उसे सुन पुलिस के तो होश ही उड़ गए पूछ-ताछ के दौरान आरोपी महिला ने बताया की वह पिछले 2 सालो से अपने पति अशोक और ससुराल वालो को वश में करने के लिए एक तांत्रिक के नियमित तौर पर मिल रही थी !

पुलिस के अनुसार अपने पति को वश में करने से पहले इस महिला ने तांत्रिक के साथ मिलकर एक दूसरे व्यक्ति को वश में करने का प्रयोग भी किया था ! लेकिन वो असफल रहा सुभद्रा तांत्रिक के अंधविश्वास में इस कदर फस चुकी थी ! की वो पिछले दो सालो से अपनी हर छोटी -बड़ी बीमारी का इलाज उसी तांत्रिक से कराती आ रही थी !

इस बार भी पति को वश में करने के लिए तांत्रिक के कहने पर इसने पोलियो के बहाने बलि देकर कई छोटे बच्चो को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया लेकिन जैसा कहा गया है की पाप का घड़ा ज्यादा समय तक नहीं रहता ठीक उसी तरह इस महिला की हैवानियत का भी अंत हुआ अब पुलिस महिला और तांत्रीक को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है !

और देखे : बदलाव की बड़ी आहट ले रहा भारत का भूगोल, 3 ट्रेनों में भरकर दक्षिण भारत पहुँच गये रोहिंग्या…

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here