आधे से ज्यादा सांसदों का पत्ता साफ, 2019 के चुनाव की नई रणनीति, फिर बजेगा बीजेपी का डंका …

0
88
2019 Election BJP Strategy

2019 Election BJP Strategy: यह तो आप सभी जानते ही हैं कि 2019 लोकसभा चुनावो (2019 Lok-Sabha) में अब ज्यादा समय नही बचा है! इसलिए अब सभी पार्टियाँ (Parties) जोरो शोरो से अपनी पार्टी के प्रचार में लग गयी है!

2019 Election BJP Strategy-

10000 single women write prime minister

सभी पार्टियाँ (Parties) अभी से अपनी अपनी पार्टी के प्रचार में तथा विपक्षी पार्टी के नेताओ पर हमला बोलने लग गयी है! इसी बीच साल 2019 के लिए बीजेपी (BJP) की रणनीति (Strategy) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है!

इन नेताओं का कट सकता है टिकट –

खबरो की माने तो साल 2019 (Lok-sabha Election) को लेकर बीजेपी बहुत आशंकित है! जी हाँ इसे लेकर कहा जा रहा है कि पार्टी विदेश मंत्री (External Affairs Minister) सुषमा स्वराज, उमा भारती, राधा मोहन सिंह सहित अपने 150 मौजूदा सांसदों के टिकट काट सकती है! इनमें कई बड़े मंत्री भी शामिल हैं! गौरतलब है कि टिकट (Election Ticket) कटने के अलग अलग कारण बताए जा रहे हैं! आइये जाने क्या है पूरा मामला ?

आइये जाने कौन है ये –

10000 single women write prime minister

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कि BJP के जिन बड़े नेताओं के टिकट (Ticket) काटने की बात सामने आ रही है! उनमें यूपी, बिहार (Bihar) और मध्यप्रदेश (MP) के कई बड़े चेहरे शामिल हैं! आइये जाने कौन है ये! दरअसल यूपी से उमा भारती (Uma Bharti) तथा मुरली मनोहर जोशी जैसे नेता हैं! तो वहीं बिहार से कृषि मंत्री राधा मोहन (Radha Mohan) और मध्य प्रदेश से स्पीकर सुमित्रा महाजन के नाम सामने आ रहे हैं!

See Video –

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट (Article) अच्छी लगे तो Like और Share जरूर कीजिए! और ऐसे ही पोस्ट (Post) आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें ना भूलें! क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही Article आपके लिए लाते रहते हैं!

और देखे – हमे शरिया अदालत नहीं दे सकते तो मुसलमानो को अलग देश दिया जाये : मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here