Home Hindi BJP की आंधी मे उड़ गयी Congress, मगर दिल्ली के घुंघरू सेठ...

BJP की आंधी मे उड़ गयी Congress, मगर दिल्ली के घुंघरू सेठ का क्या हाल हुआ खुद देखिये !

AAP Party: BJP की आंधी मे उड़ गयी Congress, मगर दिल्ली के घुंघरू सेठ का क्या हाल हुआ खुद देखिये ! आम आदमी पार्टी को इस चुनाव में बड़ा झटका लगा है! आम आदमी पार्टी (AAP) ने कर्नाटक में 28 उम्मीदवार उतारे थे! लेकिन जिस प्रकार से Election को लेकर दावे किये गए थे! परिणाम उसके एकदम उलट रहे है! आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवारों की इस चुनाव में बुरी हार होती दिखाई दे रही है! और कोई भी प्रत्याशी सीट जीतने की स्थिति में नहीं दिखाई दे रहा है! आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवारों को NOTA से भी कम वोट मिले हैं!delhi high court asks arvind kejriwal

AAP Party-

अभी अंतिम आंकड़े नहीं आये हैं लेकिन जो रुझान हैं, उसे आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए झटका जरूर कहा जा सकता है! आम आदमी पार्टी ने BJP और Congress पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कर्नाटक की जनता से अपील की थी उन्हें वोट दें! लेकिन कर्नाटक में अरविन्द केजरीवाल की AAP पार्टी कोई छाप छोड़ने में फ़िलहाल नाकाम रही है!

Kejriwal duplicity on backfoot

JDS के साथ गठबंधन कर 20 सीटों पर लड़ने वाली BSP ने कर्नाटक में एक सीट पर जीत हासिल कर ली है! BSP ने कोल्लेगल (आरक्षित सीट) पर जीत दर्ज की है! BSP ने इस सीट पर एन महेश को अपना प्रत्याशी बनाया था! N. महेश ने कांग्रेस के एआर कृष्णामूर्ति को 7220 मतों के अंतर से पराजित किया है!

और देखें – पार्टी छोड़ भाग गए कांग्रेस के विधायक, भाजपा को मिला बहुमत !

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here