आज तक और ABP न्यूज़ का बड़ा सर्वे, जिसके मुताबिक 2019 में मोदी …

0
788
ABP News Serve

ABP News Serve: आज तक और ABP न्यूज़ का बड़ा सर्वे, जिसके मुताबिक 2019 में मोदी … 2019 में लोकसभा का election होना है! लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया और कई टीवी चैनल्स पर सर्वे किए जा रहे है! ज्यादातर सर्वे में पीएम मोदी का जलवा अगले चुनाव में भी देखने को मिल रहा है! जिससे साफ है कि मोदी सरकार 2019 के लोकसभा चुनाव जीतकर फिर से सत्ता में काबिज होती दिख रही है! वहीं ऐसे में अब विपक्षियों को अभी से हार का डर सतानेे लगा है! जिसके लिए सभी दल मोदी सरकार को हराने के लिए एकजुट भी हो रहे है!

ABP News Serve-

वहीं ABP न्यूज चैनल लगातार ट्विटर पर सर्वे कराकर पूछ रही है! कि क्या राहुल गांधी 2019 में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ लड़ाई लड़ने में सक्षम होंगे? जिसने साफ कर दिया है कि राहुल गांधी पीएम मोदी के खिलाफ लड़ने में पूरी तरह से असफल साबित हो रहे है!

ABP न्यूज के इस सर्वे से जनता ने साफ कर दिया है! कि वह 2019 में फिर से नरेंद्र मोदी को जीता कर प्रधानमंत्री बनाए रखना चाहते है! ट्विटर यूजर के मुताबिक सर्वे कितनी भी बार करा लिए जाएं मोदी सरकार की फिर से वापसी निश्चित है!

इससे पहले कराए गए सर्वे में नतीजे कैसे थे –PM Modi: Technological space will not turn into park for terror campaign

आज तक और ABP न्यूज चैनलों ने सर्वे एजेंसियों के साथ देश का मिजाज जाना! तो इसी निष्कर्ष पर पहुंचे कि 2019 में फिर से नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में वापसी करनेवाली है! दोनों न्यूज चैनलों से सर्वे में बताया है! कि पीएम मोदी अभी भी जनता के बीच जबरदस्त लो​कप्रिय हैं! उनके कामकाज से भी जनता संतुष्ट नजर आ रही है! ऐसे में अगर चुनाव आज ही हो जाएं! तो भाजपा का गठबंधन एनडीए फिर से सत्ता में लौटेगा!

और देखें – मिल गया दूसरा सहवाग भारत को, कोहली को भी छोड़ा पीछे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here