भीड़ का फायदा उठा कर इन एक्ट्रेस के साथ लोगो नई की गन्दी हरकते …

0
608
Actress Groped Public Mystery

Actress Groped Public Mystery: भारत में लोग अपने पसंदीदा एक्टर (Actor) और एक्ट्रेस (Actress) की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. वही अगर Actor और Actress की बात करे तो आज के दौर में अपनी फिल्मों के Promotion के लिए ये लोग अपने दर्शकों के बीच पहुँच जाते है. अधिकतर तो ये लोग अपनी सिक्योरिटी (Security) के साथ लोगों के बीच पहुँचते है!

Actress Groped Public Mystery-

मगर कभी-कभी ये लोग सुरक्षा (Security) का दायरा तोड़ कर अपने फैन्स (Fans) से मिलने लगते है. जिसकी वजह भी साफ़ है जिसको जितने लोग पसंद करेंगे उसकी फिल्म (Film) उतनी ही हिट (Hit) होगी. मगर कभी-कभी फैन्स (Fans) के बीच पहुँचने के बाद एक्ट्रेस (Actress) के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिससे उनको शर्मसार होना पड़ता है.

वैसे तो फिल्म स्टार्स (Film Star) का अपने फैन्स के बीच घिरना लाजमी है. मगर कुछ नीची मानसिकता (Mentality) वाले फैन्स इस मौके का फायदा उठा कर एक्ट्रेस (Actress) को छूने की ही कोशिश करने लगते है.

इतना ही नही कभी-कभी तो ये People विरोध करने पर बत्तमीजी भी करने लगते है. आज हम आप को कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है. जब अपने फैन्स (Fans) के बीच पहुंची कुछ एक्ट्रेस (Actress) को ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ा…..

Susmita Sen –

सुष्मिता सेन बॉलीवुड (Bollywood Actress) का एक चर्चित चेहरा है, ये अलग बात है है Susmita Sen इस समय वो सुर्ख़ियों में कम रहती है, मगर एक समय था जब उन्होंने मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ख़िताब जीतकर भारत का नाम रोशन किया है.

उनके चाहने वाले आज भी कम नही है. कुछ समय पहले सुष्मिता सेन एक ज्वेलरी शॉप (Jewelry Shop) का उद्घाटन करने पहुंची थी, जिसके कारण उनके चाहने वालों (Fans) की काफी भीड़ इकठ्ठा हो गयी. भीड़ का फायदा उठाकर सुष्मिता (Susmita Sen) के साथ कुछ लोगों ने बदतमीजी करने की कोशिश की!

Katrina Kaif –

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड (Bollywood Actress) के जरिये काफी नाम कमाया है. उनकी खूबसूरती के Lakhs Followers है. उनके इतने फैन्स (Fans) है कि जब भी वो कही जाती है वहां उनके फैन्स की काफी भीड़ इकठ्ठा हो जाती है.

ऐसे में कैटरीना (Katrina Kaif) 2 बार लोगों की भीड़ का सामना कर चुकी है. पहली बार तीस मार खान (“Tees Maar Khan’) की शूटिंग के समय लोगों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी जबकि दूसरी बार 2015 में दुर्गा पूजा (Durga Pooja) में कुछ लोगों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी!

Sonakhsi Sinha –

वैसे तो अपने Carrier के शुरूआती दौर में सोनाक्षी (Sonakhsi Sinha) अपने पापा की वजह से जानी जाती थी मगर आज उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood Industry) में अपना खुद का मुकाम बना लिया है. मगर एक बार वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा के सोनाक्षी अपने फैन्स (Fans) के बीच गयी थी जहाँ उन्हें कुछ लोगों ने गलत तरह से छूने (Touch) की कोशिश की थी!

और देखे – बुराड़ी कांड: फांसी पर लटकने से पहले 6 स्टूल लेकर आई थीं परिवार की 2 महिलाएं..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here