Breaking : श्रीदेवी के बाद आज इस कलाकार की मौत पर शोक में है पूरी इंडस्ट्री …

0
449
Actress Rita Bhaduri Death

Actress Rita Bhaduri Death: अनुभवी अभिनेत्री रीता भादुरी (Rita Bhaduri) का दुखद निधन पूरे कला दुनिया (Industry) में फैल गया है। अभिनेता शिशिर शर्मा (Shishir Sherma, Actor) ने कहा कि एक छोटी बीमारी के कारण रीता का निधन हो गया। वे 62 वर्ष की थी। रीता को टेलीविजन (TV) और फिल्म (Film) दुनिया में लोकप्रिय अभिनेत्री (Actress) के रूप में पहचाना गया था। श्रृंखला ‘निमकी मुखिया’ (“Nimmi Muhkiya”) में इम्त्री देवी की विशेष भूमिका निभाई।

Actress Rita Bhaduri Death-

पिछले कुछ दिनों से, वे बीमार थी। गुर्दे (Kidney) की समस्या के कारण उन्हें डायलिसिस (Dialysis) पर रखा गया था। स्वास्थ्य समस्या होने के बावजूद, वे शूटिंग (Shooting) और नियमित शूटिंग समय के दौरान सेट पर आराम कर लेती थी।

We deeply regret to inform you that Reeta Bhaduri has departed for her journey beyond. The funeral rites will be held on…

تم النشر بواسطة ‏‎Shishir Sharma‎‏ في الإثنين، ١٦ يوليو ٢٠١٨

उनका कहना है कि ‘मुझे बुढ़ापे की बीमारियों (Disease) से डरने का अनुभव नहीं है। मुझे लगातार काम करना और अभिनय में शामिल होना पसंद है। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, “मेरे लिए बीमारी (Disease) के बारे में सोचने के बजाय खुद को व्यस्त रखना मेरे लिए महत्वपूर्ण काम है। ” मंगलवार दोपहर अंधेरी (Andheri, Mumbai) में श्मशान पर रीता का संस्कार किया जाएगा।

“साराभाई बनाम साराभाई ‘,’ भरोसा ‘,’ एक नई पहचान ‘,’ बाइबिल की कहानियां, इस तरह के रूप में वे लोकप्रिय श्रृंखला (Famous Program) में भूमिका निभाई। कई फिल्मों के लिए ‘सावन आने के लिए,’ ‘राजा’, ‘विरासत’ (Famous Movies) वे ऊर्जावान भूमिका को निभा चुकी है!

और देखे – भारत के पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर वाराणसी की सड़कों पर निकले …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here