एक तरफ चुनाव, और दूसरी तरफ महबूबा मुफ़्ती की बात मान कर गृह मंत्रालय ने सेना को दे डाला ऐसा आदेश, बिपिन रावत समेत मोदी भी दंग !

Announce Home Ministry

Announce Home Ministry: एक तरफ चुनाव, और दूसरी तरफ महबूबा मुफ़्ती की बात मान कर गृह मंत्रालय ने सेना को दे डाला ऐसा आदेश, बिपिन रावत समेत मोदी भी दंग ! केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुरक्षाबलों को निर्देश दिए हैं कि रमजान के महीने में Jammu-kashmir में ऑपरेशन नहीं होगा! गृह मंत्रालय ने Jammu-kashmir की CM महबूबा मुफ्ती को इस बारे में जानकारी दे दी है! केंद्रीय गृह मंत्री Rajnath singh ने कहा है! कि यदि इस दौरान आतंकियों ने कोई हमला किया तो उसका माकूल जवाब दिया जाएगा!

Announce Home Ministry-

बता दें कि kashmir के शोपिंया, अनंतनाग, दक्षिण कश्मीर में पिछले महीने में 13 आतंकवादी मारे गए है! इस दौरान A+ category के आतंकियों को भी मारा गया है! Jammu-kashmir की CM महबूबा मुफ्ती ने रमजान के दौरान ऑपरेशन न चलाने के लिए केंद्र से अनुरोध किया था!

गृह मंत्रालय के निर्देश के मुताबिक, ‘केंद्र ने Jammu-kashmir में सुरक्षाबलों को रमजान के महीने में ऑपरेशन नहीं चलाने निर्देश दिया है! हालांकि हमला होने की स्थिति में आमजन की सुरक्षा के लिए सेना के पास जवाबी कार्रवाई करने का अधिकार होगा!

Section 370 removed J&K

पिछले 1 महीने सेना ने कई आतंकवादियों को मार गिराया है! भारतीय सुरक्षाबलों ने south kashmir में आतंकियों की कमर तोड़ दी है! ऐसे में रमजान के लिए किया गया! केंद्र का यह फैसला कहीं ना कहीं आतंकियों के खिलाफ सेना और सुरक्षाबलों द्वारा की गई कार्रवाई में एक तरह से बाधा का काम करेगा!

आपको बता दें! कि BJP के राष्ट्रीय महासचिव और Jammu-kashmir बीजेपी प्रभारी राम माधव ने रमजान के महीने में युद्धविराम के मुद्दे पर अपना पक्ष रखते हुए कहा! था कि रमजान के महीने में आतंकवादी खुद ही आतंक क्यों नहीं बंद कर देते! Ram madhav (bjp) ने इस दौरान स्पष्ट कहा, “आतंकवादियों पर कोई रहम नहीं! जब तक आतंकवादी आतंक फैलाएंगे! सुरक्षा बल अपना कर्तव्य निभाते रहेंगे!”

और देखे – सदमे में है पूरा बॉलीवुड, अजय देवगन का हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, जानिए पूरा सच !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here