अवि डांडिया ने झूठी खबर फैलाने वाले अभिषेक मिश्रा की बजायी बैंड…

Avi Dandhiya Collapse Abhishek Mishra

Avi Dandhiya Collapse Abhishek Mishra: अवि डांडिया ने झूठी खबर फैलाने वाले अभिषेक मिश्रा की बजायी बैंड… आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसा जिसको सुनने के और देखने के बाद आप को भी गुस्सा आ जाये! कुछ फेक न्यूज़ रेकैट के बारे में आज हम आपको बताएंगे! की किस तरह देश से देश में फेक न्यूज़ का जाल बिछाया जा रहा है! चलिए तुम लोगो को बताते है सच्चाई क्या है!

Avi Dandhiya Collapse Abhishek Mishra-

अवि डांडिया ने खोली पोल –

अवि डांडिया ने कहाँ कि अभिषेक मिश्रा तुम कौन हो दम हो तो सामने आओ! गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले तुम कभी अरविन्द केजरीवाल, ममता तो कभी कांग्रेस के पीछे दुम हिलाने वाले दम हो तो सामने फेस टू फेस आओ! यह लोग इतने पैदल है दिमाग से कि इनको कुछ भी समझ नहीं आता! दूसरा में उन मुसलमानो के लिए कहूंगा जो मुझे संगी सूअर बताते है! अवि ने कहा इसलिए तुम मसलमानो को हमारे देश पेंचर कहा जाता है! अभिषेक मिश्रा या तो सामने आजा वर्ण अगले सात दिन दस्त नहीं रुकेंगे तेरे कुछ इस प्रकार की बात बोलते नजर आ रहे है अवि डांडिया!

अवि का कहना है कि हम तो इंसान है इसलिए सबको एक नजर से देखते है! तुम्हारी तरह हिन्दू मुस्लिम करके लोगो को नंगा नहीं करते! इनका कहना है कि मुस्लमान पीठ पीछे चुरा घोपते है क्या ये सच है क्या वो हिन्दू सही है जो ये बोल रहे है में नहीं मानता था! पर सरम आणि चाइये तुम मुसलमानो को की आपकी वजह से उदेश राणा ये लोग सही है! लेकिन आज में दावे से बोलता हु की तुम मसलमान विश्वासघाती, पेंचर वाले हो ये बिलकुल सही है!

आखिर ये है कौन अभिषेक मिश्रा –

अभिषेक मिश्रा वायरल इन इंडिया पर अपने सुझाव छापते या लिखते है! इन्होने मुस्लिम को ज्यादा बढ़ावा दिया! हम ये नहीं कहते कि जातपात, ऊंचनीच कही आज के समय में मायने रखती है! पर आप जिस भी धरम के हो क्या आप अपने धरम की बेइज़्ज़ती क्र सकते हो! तो कुछ ऐसे ही अभिषेक मिश्रा उन्होंने अपने को छोड़कर उनके खिलाफ लिखा है!

आइये जानते है पूरी सच्चाई इस वीडियो के माध्यम से –

इस वीडियो को देखने के लिए कृपया एअर फ़ोन का इस्तेमाल कर ले! हो सकता है किसी को ये बाते पसंद आये! तो आइये जान ले इस वीडियो को!

और देखें – इस देश पर एक के बाद एक दागी 110 मिसाइलें, ट्रंप ने कर दी तीसरे विश्वयुद्ध की शुरुआत !

//platform.twitter.com/widgets.js

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here