बिग बॉस 11’ में कंटेस्टेंट रहीं इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ यौन शोषण ?

0
89
big boss

Big Boss: बिग बॉस 11’ में कंटेस्टेंट रहीं इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ यौन शोषण ? ‘बिग बॉस 11’ (Big Boss-11) में कंटेस्टेंट (contestant) रहीं अर्शी खान ने एक धर्मगुरू पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है! धर्मगुरु का नाम रमेश जोशी (Ramesh Joshi) बताया जा रहा है! वहीं, रमेश ने अर्शी खान (Arshi Khan) पर 40,000 रुपए न चुकाने का आरोप लगाया है! इतना ही नहीं, रमेश ने इस मामले में अर्शी के खिलाफ मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन (Samta Nager, Mumbai) में शिकायत भी दर्ज कराया है!Big Boss 11

Big Boss-

ABP News के मुताबिक, धर्मगुरू का कहना है कि अर्शी ने उनसे 40,000 रूपये लिए थे! और कई बार मांगने के बाद भी उन्होंने पैसे वापस नहीं किए! इसलिए रमेश जोशी (Ramesh Joshi) ने मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन (Police Station) में अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था! पंडित ने बताया कि September, 2015 में अर्शी से उसकी मुलाकात हुई थी और इसके बाद लगातार वो मंदिर घूमने आया करती थीं!

Dec 5, 2015 को मंदिर पहुंचने पर अर्शी ने पंडित को बताया! कि किसी से उनका मोबाइल (Mobile) और पर्स (Purse) चुरा लिया है! और उन्होंने पंडित से 40,000 रूपये मांगा! लेकिन पैसे मिलने के बाद से अर्शी फिर कभी मंदिर में दिखाई नहीं दी! पंडित के बार-बार call करने के बाद भी जवाब नहीं दिया!

हालांकि, बाद में अर्शी ने पंडित (Ramesh Joshi) से कहा था! कि वे पैसे लौटाएंगी! लेकिन उन्होंने अभी तक पैसे नहीं लौटाए! समता नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर अनिल माने (Senior Inspector Anil Mane) ने बताया! कि अर्शी खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है! पुलिस मामले की जांच कर रही है! हालांकि, अर्शी खान ने भी पंडित के उपर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है!

और देखें –

सचिन नहीं बल्कि इस खिलाडी बनाये अब तक के सबसे ज्यादा रन, कभी नहीं टूटेंगे ये विशालकाय रिकॉर्ड्स , आपकी भी आंखें फटी रहे जांयेंगी !Top Record Cricket History

Cricketer Mohammad Shamiक्रिकेटर शमी का ऐसा वीडियो हुआ लीक, की जिसे आप Head Phone लगाकर ही देखें…

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here