Dhoni बने ‘बाहुबली’, लंबे बालों के साथ लगाया भोजपुरी का तड़का …

0
72
big hair strategy

Big Hair Strategy: Dhoni बने ‘बाहुबली’, लंबे बालों के साथ लगाया भोजपुरी का तड़का … टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahemdra Singh Dhoni) काफी वक्त तक अपने लंबे बालों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं! धोनी के लंबे बालों वाला लुक इतना लोकप्रिय हुआ था! कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ (President Pervez Musharraf) भी उनके इस स्टाइल पर फिदा हो गए थे! 2006 में लाहौर में खेले गए एक ODI मुराबले के दौरान धोनी की 46 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली थी! धोनी की इस शानदार पारी के बाद मुशर्रफ ने उनके लंबे बालों की तारीफ की थी! और धोनी को बाल ना कटाने की सलाह दी थी!

Big Hair Strategy-

उन्होंने कहा था कि- धोनी अगर मेरी मानें तो उन्हें बाल नहीं कटवाने चाहिए, इनमें वह बहुत अच्छे लगते हैं! लेकिन 2007 में भारत को पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप (First T-20 World cup) दिलाने के बाद धोनी ने अपने बाल कटवा लिए थे और इसके बाद वह कभी उन लंबे बालों में नजर नहीं आए थे!

महेंद्र सिंह धोनी को लंबे बालों में देखने वाले फैन्स (Fans) के लिए यह मौका एक बार फिर से आया है! जी हां. धोनी एक बार फिर से उन्हीं लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं! दरअसल, धोनी (Dhoni) ने हाल ही में एक विज्ञापन की शूटिंग की है! इस विज्ञापन (Advertisement) के लिए धोनी अपने पुराने स्टाइल में नजर आ रहे हैं! स्नीकर्स चॉकलेट (Snicker chocolate) के विज्ञापन के लिए धोनी लंबे बालों के साथ ‘बाहुबली’ अंदाज में दिखाई दे रहे हैं!

इस विज्ञापन में धोनी पूरे मस्ती के मूड (Full enjoyment) में हैं! इतना ही धोनी ने इस विज्ञापन में लंबे बालों के साथ भोजपुरी का भी तड़का लगाया है! मैदान पर हमेशा कूल दिखने वाले धोनी इस विज्ञापन में मस्ती के साथ गुस्से में भी नजर आ रहे हैं!

इस विज्ञापन (Advertisement) और धोनी के लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं! बता दें कि धोनी काफी लंबे वक्त बाद किसी विज्ञापन में नजर आ रहे हैं! हाल ही में धोनी दक्षिण अफ्रीका (South Africa) दौरे से वापस लौटे हैं! 6 मार्च से शुरू हो रही निडास ट्रॉफी से धोनी को आराम दिया गया है! अब 7 अप्रैल से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते दिखाई देंगे!

और देखें – Whatsapp पर करते हैं ये काम तो जाना पड़ सकता है जेल …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here