Home Latest Virals शर्मनाक : बिहार से फिर वायरल हुआ लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो,लड़की...

शर्मनाक : बिहार से फिर वायरल हुआ लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो,लड़की के कपड़े फाड़ने की…

Bihar Law regulation fail

Bihar Law regulation fail: शर्मनाक : बिहार से फिर वायरल हुआ लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो,लड़की के कपड़े फाड़ने की… छेड़खानी की वारदात आये दिन हम सब लोगो के सामने आती रहती है! बिहार में इन दिनों छेड़खानी की News लगातार सामने आ रही हैं! छेड़खानी से जुड़ा कई वीडियों Social media पर भी viral हो रहा है!

Bihar Law regulation fail-

जो बिहार में कानून-व्यवस्था (Law-Regulation) पर सवाल खड़े कर रहा है! अब Breaking मामला बिहार के नालंदा से सामने आया है! नालंदा (Bihar) में एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी की गई है! वहीं, इस बदसलूकी का Video सोशल मीडिया पर जमकर Viral हो रहा है!

लड़की के कपड़े (Clothes) फाड़ने की कोशिश

Video में दिख रहा है कि 4 से 5 लोग जोड़े को परेशान कर रहे हैं! फिर देखते ही देखते आरोपियों में से एक ने लड़की के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी!

इस दौरान वे लड़की के कपड़े (Clothes) फाड़ने की कोशिश करते नजर आए! साथ ही कुछ लोग इस घटना का Video भी बना रहे थे! बता देें कि यह घटना हिल्सा पुलिस स्टेशन (Police Station) इलाके की है! पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (FIR) कर जांच शुरू कर दी है!

छेड़छाड़े का Video सोशल मीडिया पर Viral

बिहार में इस तरह की घटना कोई पहली नहीं है! राज्य (Bihar) में इन दिनों छेड़छाड़ का मामला लगाचार सामने आ रहा है! अभी कुछ दिनों पहले 29 May को ही बिहार के कैमूर में भी इसी तरह का मामला सामने आया था!

इस घनाक भी Video भी सोशल मी़डिया पर viral हुआ था! इस वीडियो में भी कुछ लोग एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे थे!

छोड़ देने की बार-बार लगा रही थी गुहार

वीडियो में दिख रहा था कि Victim आरोपियों से छोड़ देने की बार-बार गुहार लगा रही थी, लेकिन दरिंदों ने उसकी एक नहीं सुनी!

बता दें कि इस मामले में Police ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था और जबकि बाकियों की तलाश अभी भी जारी है! वहीं, 28 April को भी बिहार के जहानाबाद से लड़की से छेड़छाड़ का एक शर्मनाक Video सामने आया था!

Law-Regulation पर सवालिया निशान

बिहार में इन दिनों छेड़खानी की जो ख़बरें सामने आ रही है, उसने राज्य की Law-Regulation पर सवाल खड़े कर दिए हैं! सुशान बाबू के नाम से प्रसिद्ध CM नीतीश कुमार के कार्यकाल में लगातार इस तरह की वारदातों का graph बड़ रहा है, लेकिन शासन-प्रशान की तरह से इस ओर कड़े कदम नहीं उठाए जा रहे हैं!

और देखें – करोड़ों का घोटाला करने वाले उद्योगपतियों से नहीं बल्कि ‘आम आदमी’ से जुर्माना वसूल रही है SBI …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here