पार्टी छोड़ भाग गए कांग्रेस के विधायक, भाजपा को मिला बहुमत !

BJP Got Majority

BJP Got Majority: पार्टी छोड़ भाग गए कांग्रेस के विधायक, भाजपा को मिला बहुमत ! कर्नाटक में सियासी उठापटक अब काफी तेज हो चुकी है! वहीं सरकार बनाने पर भी अभी तक सस्‍पेंस पूरी तरह बरकरार है! आपको बता दें कि कर्नाटक में BJP 104 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है! लेकिन बहुमत से 8 सीट पीछे रह गई! वहीं कांग्रेस 78 सीटों के साथ 2nd नंबर की पार्टी है, जबकि जेडीएस को 38 सीटें मिली हैं!Rahul gandhi heart break

BJP Got Majority-

ऐसे में अब कर्नाटक में सरकार किसकी बनती है? इस पर पूरी तरह से सस्‍पेंस बना हुआ है! दरअसल पार्टी का आरोप है कि BJP उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश में लगी है! वहीं दूसरी तरफ News channel आजतक ने दावा किया है कि कांग्रेस के चार विधायक पार्टी के संपर्क में नहीं हैं! दूसरी तरफ बेंगलुरु में चल रही JDS विधायक दल की बैठक में 2 विधायकों के नहीं पहुंचने की खबर भी है!

Rahul gandhi heart break

वहीं दूसरी तरफ खबर ये भी है कि Congress विधायक दल की बैठक में 78 में से सिर्फ 66 विधायक ही पहुंचे हैं! इस पर पार्टी ने दावा किया है कि उनके विधायक रास्‍ते में हैं! आपको बता दें कि congress ने अपने विधायकों की जोड़-तोड़ से बचने के लिए एक रिसॉर्ट बुक किया है! news के मुताबिक, पार्टी ने रिसॉर्ट के 120 कमरे बुक कराए हैं! सभी विधायकों को वहां भेजा जा रहा है!

rahul gandhi tweet sai baba

बता दें कि इससे पहले आज BJP विधायक दल की बैठक में येदुरप्‍पा को विधायक दल का नेता चुन लिया गया है! इसके बाद येदुरप्‍पा और प्रकाश जावड़ेकर कर्नाटक के राज्‍यपाल से मिलने पहुंचे थे! ये‍दुरप्‍पा ने राज्‍यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया! और कल शपथ दिलाने की मांग की है! वहीं राज्‍यपाल ने इस पर उचित फैसला लेने का आश्‍वासन दिया है!

और देखें – ब्रेकिंग : राज्यपाल ने किया खुलासा, किसकी बनेगी कर्नाटक में सरकार !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here