AIMM की बड़ी मुश्किलें, ओवैसी के खिलाफ भाजपा ने बनाया सबसे बड़ा प्लान

0
122

BJP Ka master plan owaisi ke khilaaf: आंध्रा से अलग हुआ राज्य तेलंगाना में पिछले कई दिनों से राजनीती चर्चा का विषय बनी हुई है! सभी राजनीती पार्टियां तेलंगाना में नई-नई रणनीतियां बनाने जुट गयी है! विधानसभा चुनाव में जीत हाशिल करने के लिए बीजेपी , कांग्रेस और एआईएमआईएम ने अपनी कमर कस ली है! इन सभी रणनीतियों में भाजपा ने एक बहुत बड़ी रणनीति बनाई है! इससे भाजपा ने एआईएमआईएम का गढ़ माने जाने वाली सीट चंद्रयान गुट्टा पर दांव खेला है!

BJP Ka master plan owaisi ke khilaaf –

Syed Shehjadi, BJP, Candidate, Telangana

दरअसल ये सीट बहुत महत्व रखती है क्योकि चंद्रयान गुट्टा विधानसभा सीट पर पिछले 20 सालों से अकबरुद्दीन ओवैसी का कब्ज़ा रहा है! जिसके खिलाफ भाजपा ने भी जीत के लिए अपने चाले बिछा दी है! बीजेपी इस सीट से अपनी मुस्लिम प्रत्याशी उतारने जा रही है! आपकी जानकारी के लिए बता दे भाजपा सैयद सहजादी को इस सीट के लिए उतरने की तैयारी में है! सैयद सहजादी एबीवीपी की कार्यकर्ता है! हालांकि ओवैसी जैसे अनुभवी के सामने 26 साल की सैयद सहजादी के जितने की उम्मीद लोग कम ही कर रहे है! वही दूसरी सैयद सहजादी अपने जीत को लेकर काफी कॉंफिडेंट लग रही है!

Akbaruddin Owaisi, AIMIM

आपको बता दे कि सैयद सहजादी ने अकबरुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 20 सालों में यहां पर कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है! उनका कहना है ओवैसी ने जनता को वोट बैंक समझकर रखा और उनका इस्तेमाल किया! इन्ही वजहों से सैयद सहजादी का मानना है कि वो आगामी चुनावों में वह जीत दर्ज करेंगी! भाजपा पार्टी की तारीफ करते हुए कहाँ कि भाजपा हमेसा मुस्लिमो के हिट के लिए कार्य करती है! आपको याद हो तो भाजपा की ही वो सरकार है जिसने महान वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम को इस देश का राष्ट्रपति बनाया था!

Assembly Election 2019, credit : Jansatta

खैर ये तो वक़्त बताएंगा कौन जीतेगा कौन हारेगा! एक तरफ बीस साल से शासन कर ओवैसी और दूसरी तरफ मात्र 26 साल की सैयद सहजाद! यही इन बातो से ये तो निश्चित है मुकाबला तेलंगाना में जोरदार होने वाला है! आपकी जानकारी के लिए बता दे इस चुनाव जहाँ भाजपा अकेले उतरने वाली है वही कांग्रेस पीडीपी के गठबंधन के साथ! अगर ऐसे भाजपा जीतती है तो राजनीती में फिर से भाजपा सरकार का आना लगभग तय है!

आप राजनीती के बारे में क्या सोचते हमे कमेंट करके राय जरूर दे! क्या 26 साल की लड़की बीस साल के अनुभव पर भरी पड़ेगी ?

और देखें – इस दिवाली पर जान लीजिये कब और कैसे हुई पटाखों की शुरुवात? देखिये सबसे पहले पटाखों के ब्रांड की खुश तस्वीरें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here