इंटरनेशनल मुक्केबाज को मारी गोली! सभी खिलाड़ी शॉक में!

boxer murder case

Boxer murder case: इंटरनेशनल मुक्केबाज को मारी गोली! सभी खिलाड़ी शॉक में! आपको बता दें इस बार एक यंग खिलाड़ी की मौत से लोग सदमें में हैं और अभी तक यह नहीं पता चल पाया है! कि आखिर उस खिलाड़ी को किसने मारा है! आपको बता दें नए साल में भी मौत का सिलसिला जारी है और ऐसे में खेल प्रेमी काफी दुखी हैं!

Boxer murder case-

हाल ही में एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है वो भी जारटेर नॉएडा से! जिसने सबको चौंका दिया है! 27 वर्षीय मुक्केबाज जितेंदर मान को एक अनजान आदमी ने फ्लैट में गोली मार दी, जिसके बाद खेल की दुनिया में मातम छा गया है! पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मुक्केबाज़ की बॉडी में गोलियां मिली हैं और ऐसा लग रहा है! कि कोई उसको गोली मारकर भागा है!

हत्या का खुलासा तब हुआ जब मुक्केबाज़ जीतेंद्र मान के दोस्त और कुछ परिजन उसके फ्लैट पर गये! तो उन्हें वहां उनकी लाश मिली! आपको बता दें हत्या 2 दिन पहले हुई थी और जब घरवालों को मान का कोई पता नहीं मिल रहा था! जैसे ही परिवार वाले फ्लैट में आये तो वह उन्होंने पाया कि उसका शरीर पूरी तरह से खून से रंगा है! पुलिस के अनुसार “चोटिल होने के कारण मान पिछले सात माह से मुक्केबाजी नहीं कर रहे थे! और वो एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम कर रहे थे और दो दिनों तक जिम में नहीं गए थे, उसका फोन भी बंद आ रहा था! ”

जब घरवाले, जितेंदर मान का दोस्त उसके फ्लैट पर गये तो उन्होंने देखा कि फ्लैट का दरवाज़ा जाम है! जैसे ही घरवालों ने दरवाज़े को धक्का देकर खोला तो देखा कि नीचे मान का शव पड़ा हुआ था! लाश को देखकर सभी के होश उड़ गये और और तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी! आपको बता दें पुलिस मामले की जांच कर रही है और फ्लैट के CCTV खंगाल रही है!

और देखे-

हिन्दू आतंकवाद है, सरकार की पुरानी राजनीति! चलाएंगे आंदोलन!amit shah

nefarious intrigueपाक के नापाक इरादे, छाप रहा है नकली नए नोट!

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here