अम्बानी की लड़की को चाहिए लड़के वो भी पुरे 80 हजार, ये काम करवाना चाहती है उनसे !

0
580
Mukesh Ambani Daughter give Job

Mukesh Ambani Daughter give Job: अम्बानी की लड़की को चाहिए लड़के वो भी पुरे 80 हजार, ये काम करवाना चाहती है उनसे ! भारतीय Telecom sector में जबसे रिलायंस JIO आया है सभी कंपनियां घाटे में आ गईं हैं! वजह है Reliance के सस्ते ऑफर्स! Reliance Jio को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है! खबर है कि जियो 80 हजार युवाओं जल्द ही Job देने जा रहा है! इस बारे में Jio के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी संजय जोग ने बताया! कि Jio जल्दी बड़ी भर्ती करने जा रहा है जिससे मिलेगा! बता दें कि Reliance Jio ईशा अंबानी का ड्रीम प्रोजेक्ट है! ईशा जियो की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं!

Jio repeated recharging problem

Mukesh Ambani Daughter give Job-

23 oct, 1991 को जन्मी 26 वर्षीय ईशा अंबानी अपनी फैमिली के साथ मुंबई में रहती हैं! उन्होंने America के Yale University से साइकॉलजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएशन किया है! मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा के दो भाई आकाश और अनंत अंबानी भी उनके साथ इस बिजनेस में सक्रिय हैं!

reliance jio home tv service launch

कंपनी द्वारा मौजूदा वित्त वर्ष में की जाने वाली भर्तियों के बारे में जोग ने कहा! कि इस समय कंपनी में लगभग 1,57,000 कर्मचारी मौजूद हैं, लेकिन इस वित्त वर्ष में 75,000 से 80,000 लोग और भर्ती किए जाएंगे!

और देखें – कांग्रेस सदमे में बीजेपी हार कर भी जीत गयी, अब क्या हो सकता है अंजाम !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here