उन्नाव गैंगरेप पर Yogi Adityanath ने कुछ ऐसा कहा है जिसकी उम्मीद कांग्रेस तो क्या आपने भी नहीं की होगी !

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath: उन्नाव गैंगरेप पर Yogi Adityanath ने कुछ ऐसा कहा है जिसकी उम्मीद कांग्रेस तो क्या आपने भी नहीं की होगी ! उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath, UP CM) ने शुक्रवार को उन्नाव गैंगरेप कांड पर बयान दिया है! CM योगी आदित्‍यनाथ ने कहा है कि अपराधी कोई भी हो, बख्‍शा नहीं जाएगा!

Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath-

आदित्यनाथ ने Media से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है! विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep singh segar) को CBI ने गिरफ्तार कर लिया है, अपराधी कोई भी हो उसे बख्‍शा नहीं जाएगा!

इससे पहले गैंगरेप (Gangrape) के आरोपी उन्नाव BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उनके लखनऊ इंदिरानगर स्थित आवास से सीबीआई ने गिरफ्तार किया है! पॉस्को एक्ट (Posco Act) के तहत विधायक पर मुकदमा दर्ज किया गया था! आरोपी विधायक को CBI Court में सुबह 11 बजे पेश कर सकती है!

CBI की लखनऊ इकाई ने गुरुवार देर रात आरोपी विधायक सेंगर के खिलाफ 3 केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी! वहीं, इलाहाबाद Highcourt में केस की सुनवाई पूरी कर ली थी! जिस पर फैसला आज दोपहर 2.00 बजे सुनाया जाएगा!

पीछे ऐसे मुकदमो में क्या हुआ –

आपको याद होगा, महिलाओं को लेकर दूसरी पार्टियों में क्या होता है! जब अखिलेश यादव (Akhilesh yadav, SP) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे! गायत्री प्रजापति (Gaytri parjapati) जो सपा का नेता है उस पर भी ऐसा ही आरोप लगा था! तब ना तो अखिलेश ने CBI से उसे गिरफ्तार करवाया था, और ना ही कोई Action लिया था! उल्टा टिकेट दे दिया था! जब केजरीवाल के सामने एक AAP Party की महिला कार्यकर्ता शिकायत लेके गयी थी! तो उसे कोम्प्रोमाईज़ (Compromise) करने के लिए कह दिया था! और अब Yogi आदित्यनाथ के पास मुद्दा गया और योगी आदित्यनाथ ने देखा कि पुलिस देरी कर रही है! तो कई पुलिस अफसरों को Suspend किया ही उसके अलावा CBI को केस थमा दिया! तो तुरंत गिरफ्तार करवा दिया! और सार्वजनिक रूप से खुद योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी ने कहा है कि अपराधी कोई भी हो बक्शा नहीं जायेगा!

और देखें – कांग्रेस चली घेरने नरेंद्र मोदी को, फिर लोगों ने कांग्रेस को …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here