कांग्रेस के 1000 छोटे-बड़े नेता और कार्यकर्ता हुए बीजेपी में शामिल, कांग्रेस पूरी तरह से समाप्त

0
145
Congress 1000 big leaders activists included BJP

Congress 1000 big leaders activists included BJP: हाल ही कांग्रेस के छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष रामदयाल उइके ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है! वो भी इसलिए, राहुल गाँधी को वो अब अपना नेता नहीं मानते!

इनके साथ-साथ अब बस कुछ ही दिनों के अंतर्गत बंगाल में कांग्रेस के अध्यक्ष अधिरंजन चौधरी भी भाजपा का दामन थामने वाले है! आपकी जानकारी के लिए बता दे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कैलाश विजयवर्गीय से भाजपा पार्टी में पद प्राप्त करने के लिए चर्चा चल रही है, जोकि लगभग अब फाइनल स्टेज में है!

Congress 1000 big leaders activists included BJP –

आपको बता दे लगभग कांग्रेस के 1000 कार्यकर्ता कोलकाता में भाजपा में शामिल हो गए है! हाल ही में कांग्रेस पार्टी से नेता रूबी मुख्योपाधयाय भी बीजेपी में शामिल हो गयी थी! उनके शामिल होने पर ही उन्होंने 1000 कांग्रेसी को बीजेपी में शामिल करवाया! इनमे सभी छोटे-बड़े कर्यकर्ता शामिल है, जिन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा का हाथ थाम लिया!

कांग्रेस की रूबी का कहना है कि और भी कई बड़े पदाधिकारी जल्द ही बीजेपी में शामिल होने वाले है! रूबी का कहना है बंगाल से कांग्रेस लगभग खत्म हो गई!

दरअसल बंगाल में कांग्रेस की विचारधारा और उनके होने या न होने से कोई फरक नहीं पड़ता क्योकि उनका कोई वहा काम नहीं है! दरअसल कभी तो कांग्रेस लेफ्टो के साथ होने का दावा करती है तो कभी ममता बनर्जी के साथ! जिसके चलते कांग्रेस नेता और कर्यकर्ताओ को वो इज़्ज़त ही नहीं मिल पति है! इसलिए जो हिन्दू कांग्रेस में थे वो अब बीजेपी में आ रहे है!

ममता बनर्जी कांग्रेस को बंगाल में एक भी सीट नहीं देने वाली वो तो अकेली ही लड़ेगी! बाकि बचे वामपंथी वो तो पहले से ही बंगाल में शून्य है! वही ऊपर से कांग्रेस के छोटे-बड़े नेता और कर्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे है! सही बात कहे तो बंगाल से कांग्रेस अब गेम ओवर की स्टेज पर कड़ी हुई!

और देखें – लड़किया आपसे प्यार करती है या नहीं जानिए ये 6 बातो को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here