वायरल : ZOOM करके देखेंगे इस फोटो को तब आप जानेंगे क्यों इसे बनाने वाले को ढूँढकर पीटना चाहते हैं राहुल !

congress party

Congress Party: वायरल : ZOOM करके देखेंगे इस फोटो को तब आप जानेंगे क्यों इसे बनाने वाले को ढूँढकर पीटना चाहते हैं राहुल !कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी अपनी हरकतों और बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बनें रहते हैं. कभी वो ऐसी मशीन की बात करते हैं जिससे सोना निकलता तो कभी वो अपने भाषणों में टॉफी और चिप्स की बातें करने लगते हैं. उनकी इन हरकतों को लेकर ही सोशल मीडिया में उनका जमकर मजाक उड़ाया जाता है. इस बार भी कांग्रेस पार्टी की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे.

Congress Party-

दरअसल, आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के प्रचार के लिए की गई एक पेंटिंग बहुत वायरल हो रही है. इस पेंटिंग की ख़ास बात यह है कि वो जहाँ पर बनी है वह एक कब्रिस्तान की दीवार है. इस दीवार पर लिखा है “राहुल गाँधी जिंदाबाद, अरुण वोरा जिंदाबाद, इसके आगे लिखा है “कांग्रेस आ रही है.” जिस तरह से कब्रिस्तान की दीवार पर लिखा गया है कि कांग्रेस आ रही है लोगों ने उसी को देखकर राहुल गाँधी का मजाक बनाना शुरू कर दिया है.

ये बात तो सभी जानते हैं कि जब से राहुल गाँधी ने कांग्रेस पार्टी की कमान संभाली है तब से पार्टी लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है. इसी को लेकर लोग कह रहे हैं कि सही है कि जबतक कांग्रेस पार्टी की कमान राहुल के हाथों में रहेगी कांग्रेस कहीं वास्तव में कब्रिस्तान ही न पहुँच जाए.

इतना ही नहीं कांग्रेस गाँधी के कुछ भाषण तो इतने वायरल हुए जिन्हें लोग हंसने के लिए ही बार बार देखते हैं. एक बार राहुल गाँधी ने भाषण देते हुए कहा कि “कांग्रेस में एक भी नियम-कानून नहीं चलता. एक भी नियम-कानून इस पार्टी में नहीं है. हर दो मिनट में नए नियम बनाते हैं, पुराने दबा दिए जाते हैं. किसी को नहीं मालूम कि कांग्रेस पार्टी के नियम क्या हैं. मजेदार संगठन है, कभी-कभी मैं पूछता हूं अपने आप से कि भैया ये पार्टी चलती कैसे है ?” लगता है इस बार राहुल गाँधी भाजपा की जगह पर कांग्रेस का नाम ले गए.

वहीँ एक बार राहुल गाँधी बेंगलुरु में एक यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम के दौरान छात्रों से पूछते हैं कि ‘मेक इन इंडिया काम नहीं कर रहा है. क्या ये काम कर रहा है?’ उम्मीद के उलट स्टूडेंट जवाब देते हैं- हां कर रहा है. इसके बाद राहुल स्वच्छ भारत के बारे में पूछते हैं लेकिन उसका जवाब भी हां में होता है. एक बार राहुल गांधी के भाषण से पता ही नहीं चला कि वे किसे बड़ा बताना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात यूनाइटेड किंगडम से बड़ा है और अगर यूरोप और यूएस को साथ रख दें तो भारत उससे भी बड़ा है.

और देखें – उत्तर प्रदेश से आई BJP के लिए बड़ी खुशखबरी, अब होगा तांडव !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here