Home Hindi Video: Congress नेता ने राहुल को लेकर कहा कुछ ऐसा कि सब...

Video: Congress नेता ने राहुल को लेकर कहा कुछ ऐसा कि सब लगाने लगे ठहाके लेकिन राहुल ने सुन लिया तो…

Congress Rahul Gandhi Troll: Video: Congress नेता ने राहुल को लेकर कहा कुछ ऐसा कि सब लगाने लगे ठहाके लेकिन राहुल ने सुन लिया तो… कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi, Congress) आजकल आने वाले चुनावों के बारे में काफी सक्रिय हैं लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है! जनता ने सब कुछ समझ लिया है चूंकि केंद्र में BJP सत्ता में आई थी! इसलिए Bharatiya Janata Party ने प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में देश के अधिकांश राज्यों की जीत में बहुत बढ़िया कदम उठाया है! वर्तमान में, 90 % देश में BJP और एक गठबंधन सरकार है! कर्नाटक में Assembly चुनावों के लिए पार्टी के सम्मान को बचाने के लिए राहुल गांधी अब कड़ी मेहनत कर रहे हैं!

rahul gandhi tweet sai baba

Congress Rahul Gandhi Troll-

चुनावी प्रचार के दौरान Rahul Gandhi ने कई बार ऐसी हरकतें की हैं जिसके चलते वह Troll हुए हैं! कठुआ और उन्नाव में हुए रेप (Rape, Unnav) के बाद देशभर में हाहाकार मच गया था! इस दौरान राहुल गाँधी लेट रात्री में इंडिया गेट पर Candle March करने पहुंचे थे! जिसके बाद Madhya pradesh से एक विधायक को लेकर एक वीडियो सामने आया है! उसमें जो सामने आया उसके बारे में राहुल गाँधी ने सोचा भी नहीं होगा! बताया जा रहा है! कि Congress के ही नेता ने राहुल गाँधी को जो कहा है उसे जानकर लोग जमकर हंसी बना रहे हैं!Unlike Narendra Modi, I am human being, make faults: Rahul Gandhi

दरअसल वह राहुल गाँधी के बारे video में कह रहे हैं कि ”हमारे नेता Rahul Gandhi को पप्‍पू कहते थे! अब Pappu इनका बाप बन गया तो उपवास करने लगे! Pappu पास हो गया तो उपवास शुरू कर दिए!” उनके विधायक (MLA) यह भूल गये कि उन्हें क्या बोलना है! वह अपने Congress अध्यक्ष को लेकर जो बोलते गये उसे जानने के बाद लोग हंसी की ठहाके लगा रहे हैं! उन्होंने अपने नेता को Pappu (Rahul Gandhi) तक बोला है! जब उन्ही के पार्टी (Congress party) के लोग उनसे पप्पू कह रहे हैं तो बाहर के लोग क्यों नहीं कहेंगे!

देखें video-

गौरतलब है कि जब भी राहुल गाँधी Social media पर Troll होते हैं! तो लोग उन्हें पप्पू कहकर ही पुकारते हैं! अब उन्ही के MLA के ये बोल सुनने के बाद के बार फिर Rahul Gandhi लोगों के निशाने पर आ गये हैं! और उनपर जमकर निशाना साध रहे हैं! जबकि Congress ने Rahul के इस नाम के खिलाफ सख्त निर्देश दिए हैं! पिछले साल की बात है! जब मेरठ के तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष विनय प्रधान (Vinay pradhan, Congress) को इसी बात पर उनके पद से हटा दिया गया था! कि उन्होंने whastapp group पर राहुल गाँधी को पप्पू बोल दिया था!

और देखें – बॉल टेंपरिंग का काला इतिहास: विवाद से जुड़ा था Sachin Tendulkar का भी नाम…

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here