लड़का करता था रोज ब्लैकमेल ! लड़की ने तंग आकर की आत्महत्या !

girl suicide

Girl Suicide: लड़की ने खुदखुशी लड़के की हरकतों के कारण! मध्य प्रदेश ऐसा राज्य है जो महिलाओं के साथ रैप के मामले में पहले स्थान पर है! एक नाबालिग छात्रा के छेड़खानी से परेशान होकर खुदकुशी करने की घटना सामने आई है! पुलिस ने छात्रा के शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है! परिजनों के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जानकारी लेना शुरू कर दिया है!

Girl Suicide-

पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के बंडोल थाना क्षेत्र के बाधी गांव की रहने वाली 10वीं की छात्रा थी! छेड़खानी से तंग आकर जहर पीकर खुदकुशी कर ली! गांव के ही रहने वाले लक्ष्मण नाम के एक व्यक्ति पर लड़की से छेड़खानी का आरोप है! पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने हालांकि सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी भी इंसान को जिम्मेदार नहीं ठहराया है!

पुलिस ने बताया कि जब लड़की के माता-पिता खेत में काम करने गए थे! इस बीच, लड़की ने घर पर जहर लिया! जब माता-पिता घर पहुंचे और लड़की की स्थिति देखी तो उन्होंने तुरंत उसे जिला अस्पताल ले जाया! यद्यपि लड़की का जीवन बचा नहीं जा सका!

बेटी ने उसे इस बारे में बताया! अभियुक्त लड़का पीड़ितों को स्कूल के दौरे के दौरान बहकाता था! पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी रात के वक्त भी घर के आस-पास ही घूमता रहता था! वहीं पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी मुंगवानी गांव के सरकारी स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ती थी और रोज साइकिल से ही आया जाया करती थी! उसने बताया था कि एक लड़का बहुत परेशान करता था मुझे आते जाते! और घर के आस-पास भी घूमता रहता है!

बता दें कि लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसे गांव के किसी व्यक्ति या किसी अन्य व्यक्ति ने परेशान नहीं किया! गांववालों की कोई गलती नहीं है, किसी ने परेशान नहीं किया और वह खुद अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही है!सिवनी के SDOP एसएस पाठक ने बताया कि परिजनों के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है! बंडोल पुलिस, मामले की जांच में जुट गई है! परिजनों ने गांव के जिस व्यक्ति पर आरोप लगाए हैं, उसके खिलाफ भी कठिन जांच की जाएगी!

और देखे-

इस लड़के ने बनाया 400 लड़कियों से सम्बन्ध!unsatisfied man

judicial commotionएक चिट्ठी ने हिला डाली पूरी न्यायपालिका, मचा बवाल!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here