पीडिता ने बताई उस दिन की सच्चाई जिसे सुन आपकी रूह काँप जाएगी !

0
336
Dati madan lal exposed

Dati Madan Lal Exposed: पीडिता ने बताई उस दिन की सच्चाई जिसे सुन आपकी रूह काँप जाएगी ! दक्षिणी दिल्ली (Delhi, South) के फतेहपुर बेरी थाने में एक युवती ने दाती महाराज के खिलाफ शिकायत दर्ज (FIR) कराई है! युवती ने पुलिस को बताया कि वह पिछले 10 साल से दाती महाराज की अनुयायी (Follower) थी! लेकिन महाराज और चेलों ने उसके साथ बार-बार Rape किया! जिसके बाद वह अपने घर राजस्थान (Rajistan, India) लौट गई!

Dati Madan Lal exposed-

dati maharaj godman accused rape

पीड़िता (Victim) की शिकायत के बाद दाती महाराज के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है! पीड़िता ने अपनी बात सबके सामने रखने के लिए एक Letter लिखा है! पीड़िता ने पत्र में लिखा, ‘आज आपसे उस सन्दर्भ में शिकायत करने जा रही हूं जिसे परिवार को खो देने के डर से कभी कहने की हिम्मत न कर सकी!

लेकिन अब घुट-घुट कर नहीं जिया जाता! भले ही मेरी जान क्यों न चली जाए! जिसकी मुझे पूरी आशंका है! पर फिर भी मरने से पहले यह सच सबके सामने लाना चाहती हूं!’

dati maharaj godman accused rape

बड़ी हिम्मत से पत्र (Letter) लिख रही हूंं, लिखते वक्त हाथ कांप रहे हैं

आगे पत्र में लिखा है, ‘बड़ी हिम्मत से पत्र लिख रही हूंं! लिखते वक्त हाथ कांप रहे हैं! मानो फिर से मेरे साथ वही सबकुछ दोबारा हो रहा हो जिसके बारे में सोच कर भी डर लगता है! मुझे और मेरे परिवार को Security प्रदान की जाए, ताकि में इस ढोंगी बाबा की सच्चाई सामने ला सकूं!

दाती मदनलाल बहुत ही Dangerous है! ‘पीड़िता ने लिखा, ‘दाती मदनलाल राजस्थानी ने अपने सहयोगी श्रद्धा उर्फ नीतू, Ashok, अर्जुन, और अनिल जोशी के साथ मिलकर 9 January 2016 को Delhi स्थित आश्रम श्री शनि ट्रीर्थ असोला फतेहपुर बेरी महरौली में मेरे साथ रेप किया!’

पीड़िता ने लिखा, ‘यह तब हुआ जब श्रद्धा मुझे चरण सेवा के लिए दाती Madan Lal Rajasthani के पास लेकर गई! वहां मेरे साथ Rape किया गया! मेरे शरीर को हर तरह से नोचा गया, मुझे जबरन अपनी Toilet पिलाते थे! अशोक, अर्जुन और अनिल भी मेरे साथ ऐसा ही करते थे!

Girl Raped by Classmate when she met with him After Three Years

इसके बाद यही चीजे मेरे साथ 26, 27 और 28 March 2016 को राजस्थान में स्थिति पाली के आश्रम में दाती मदनलाल ने दोहराई! जिसमे अनिल और श्रद्धा ने दाती Madan Lal Rajasthani का भरपूर साथ दिया! अनिल ने भी मेरे साथ ऐसा ही किया! ”शरीर के हर Parts को जानवरों की तरह नोचा गया’!

Victim ने बताया कि चरण सेवा के नाम पर इन दोनों Incident में शरीर के हर हिस्से को जानवरों की तरह नोचा गया और श्रद्धा हमेशा मुझे कहती रही कि इससे मोक्ष प्राप्त होगा! ये भी सेवा ही है! वो मुझे दाती Madan Lal Rajasthani के साथ ये सब करने के लिए मजबूर करती थी! ‘सब करने के बाद दाती मदनलाल ने मुझसे कहा, तुम्हारी सेवा पूरी हुई!

Landlord raped every night

‘Sharddha कहती थी, ‘तुम बाबा की हो और बाबा तुम्हारे! तुम कोई नया काम नहीं कर रही हो सब करते आए हैं! पत्र में लिखा है, ये 3 रातें मेरी जिंदगी की सबसे भयानक रातें थी! घुट-घुट कर जीने से अच्छा 1 बार लड़कर मरूं, ताकी इस भयानक गंदे राक्षस की सच्चाई सबके सामने ला सकूं!

अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो न जाने कितनी लड़कियां मेरी तरह बेबस लाचार बनकर रह जाएंगी! Madan lal राजस्थानी तंत्र-मंत्र की विधाओं में निपुण है और हमेशा अपना काम ऐसे ही करता है! पीड़िता ने आगे लिखा, ‘इस घटना के बाद मेरी सोचने की इच्छा शक्ति मानो खत्म हो गई है! ”मुझे लड़की होना पाप लगने लगा था! क्या दाती मदनलाल ने मुझे इसी दिन के लिए पढ़ाया था और साध्वी बनाया था! कि एक दिन वो अशोक, अर्जुन, अनिल और श्रद्धा के साथ मिलकर मेरे साथ ये सब कर सके!

‘श्रद्धा के लिए Victim ने लिखा, ‘साध्वी बन white पोशाक में कोई ऐसा भयानक काम भी कर सकता है, सपने में भी नहीं सोचा था! ‘पीड़िता ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता इस शिकायत के बाद मेरा क्या होगा! शायद मैं आप लोगों के बीच न रहूं, लेकिन मेरी शिकायत आप सभी के बीच रहेगी! सिर्फ इस उम्मीद के सहारे शिकायत Letter लिख रही हूं! शायद मुझे न्याय मिले और जिंदगियां बर्बाद होने से बच सकें!

‘Victim ने लिखा, ‘बाबा बन लड़कियों को पढ़ा-लिखा कर अपनी हवस का शिकार बनाने वाले दाती Madan Lal Rajasthani को जीने का कोई अधिकार नहीं है! मेरी एक ही इच्छा है इसके कर्मो की सजा फांसी ही होनी चाहिए!

dati maharaj godman accused rape

आपसे यह प्रार्थना है कि मेरा नाम, मेरी पहचान मेरा पता, सबकुछ गुप्त रखा जाए वरना उसकी दी हुई धमकियां सच हो जाएंगी, जिसमें कहा गया था कि न तू रहेगी, न तेरा अस्तित्व रहेगा, जिसके डर से मैं आजतक चुप रही! ”न्याय की इच्छा मरने से पहले और मरने के बाद, जो मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ न हो!’

और देखें – दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की घोषणा,2019 में करेंगे पीएम मोदी के लिए प्रचार..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here