कौन हैं मदनलाल दाती महाराज जिनपर मंदिर में रेप का आरोप लगा है..

0
87

dati maharaj godman accused rape: शानाधाम दिल्ली के फतेहपुर बेरी में एक मंदिर है। इस मंदिर में लोगों को इस मंदिर में विश्वास है। लेकिन एक खबर में, मंदिर के भक्त कैन में हैं।

चूंकि एक लड़की ने इस मंदिर के संस्थापक दती महाराज के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, और Police ने rap variant (354, 376 और 377) में मामला दर्ज किया है। दत्ता महाराज के अलावा, तीन और लोगों पर आरोप लगाया गया है.

dati maharaj godman accused rape

dati maharaj godman accused rape

दादा कौन हैं?

चूंकि नाम बलात्कार के मामले में प्रकट होता है, इसलिए ‘दत्ता महाराजा’ का नाम ‘स्वयं घोषित संत’ कहा जाता है। जब हमने दती महाराज की पीड़ा जानने की कोशिश की, तो यह ज्ञात था कि दती महाराज की महिमा वास्तविक जीवन नहीं होनी चाहिए, internet पर बहुत कुछ है।

उनके नाम पर और एक शाणी धाम के नाम पर नामित एक website youtube पर दाती, महाराज के साथ एक सत्यापित channel गुरुमंत्र भी है।

dati maharaj godman accused rape

यहां दती महाराज को लिखा गया है ‘श्री सिद्ध शक्ति पीठ शानाधम पिठदीश्वर श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर परमहंस दत्ती जी महाराज’। उनकी website के अनुसार, वे पृथ्वी पर 10 जुलाई, 1 9 50 को ‘अवतार’ थे।

पिता ने आश्रम में विश्वास छोड़ दिया था

Police से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लड़की ने दावा किया कि दती महाराज ने दो साल पहले मंदिर में उन्हें रैप किया था। उन दिनों में, लड़की दत्ता महाराज की शिक्षाओं को सुनने के लिए अपने मंदिर में जाती थी। लड़की के पिता का विश्वास दत्ता महाराज में भी गया और उसने अपनी बेटी दती महाराज के आश्रम में छोड़ी। यहां, दत्ता महाराज के एक सहयोगी ने उन्हें आमने-सामने बैठक की पेशकश की।

dati maharaj godman accused rape

अराजकता खोजने की कोशिश की

लड़की ने यह भी कहा है कि उसकी शिकायत यह है कि वह आश्रम में लगातार यौन शोषण करती है और धमकी देती है। इसके दौरान, इस मामले में मानसिक रूप से उन्हें अत्याचार किया गया था, कुछ समय के लिए जांच चल रही है और दिल्ली Police का कहना है कि उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

जब हमने अराजकता खोजने की कोशिश की, तो यह ज्ञात था कि दती महाराज की महिमा वास्तविक जीवन नहीं होनी चाहिए, internet पर बहुत कुछ है।

dati maharaj godman accused rape

बलात्कार के सभी आरोपों के बाद

दशी महाराज का मानना ​​है कि गलत धारणाओं के कारण लोग शनि से डरते हैं, जबकि वह अन्य ग्रहों की तरह कल्याणकारी ग्रह भी है। शांतिम Trust का दावा है कि वह दान के लिए कभी भी नहीं पूछता था और वह पैसा जो आया था वह दादी महाराज के TV show से आता है जिसमें वह कुंडली और पंचग की खोज करता है.

dati maharaj godman accused rape

हमने उनके youtube channel को देखा इस channel में 4.5 लाख ग्राहक हैं लेकिन अधिकांश video 1 हजार से 10 हजार बार देखे गए थे। बलात्कार के सभी आरोपों के बाद, कई video 100 से भी कम देखे गए थे, यह सब काम एक तरफ है। media reports के मुताबिक, शिकायत के बाद दती महाराज अपने आश्रम से गायब हो गए हैं.

और पढ़े: अभी-अभी: अपनी शिष्या के साथ दुष्कर्म करने के मामले में फंसा यह बाबा, आश्रम से हुआ फरार

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here