भारतीय होने के नाते हमे देश के इस काम में खुल कर समर्थन करना चाहिए …

davos summit

Davos Summit: भारतीय होने के नाते हमे देश के इस काम में खुल कर समर्थन करना चाहिए … हमारे देश में बिजली बहुत बड़ी समस्या है! इसी प्रॉब्लम को दूर करने के लिए हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने कड़े कदम उठाये है! अब हर घर तक बिजली पहुंचेगी हर कोई इसका सुख ले सकेगा! आपने भी इस काम में सरकार का बहुत समर्थन किया है! भारत में बिजलीयुक्त निर्माण करने का आपका और सब देशवाशियो का समर्थन बहुत अच्छा रहा! अब इसे और बेहतर भारत के लिए हमें फिर से आपके योगदान आवश्यकता है!

Davos Summit-

आपको बता दे कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी (Davos Summit) डेवोस में जा रहे हैं! जहाँ उनकी मुलाकात विश्व के सभी बड़े नेताओं से होगी! जो ये सम्मेलन है! इस का आधार “विभिन्न रूप से बटी हुई दुनिया को एकत्रित कर सभी के लिए बेहतर भविष्य का निर्माण करना” है!

PM Modi: Technological space will not turn into park for terror campaign

आप सभी जानते हैं कि बिजली विकसित देश बनाने का एक महत्वपूर्ण संसाधन है! बिजली अब एक सुखद जीवन जीने की माँग नहीं! बल्कि आवश्यकता बन चुकी है! और स्वच्छ कोयले से सबसे सस्ती! और स्थायी बिजली उत्पन्न की जा सकती है! यदि मोदी जी दावोस समिट में स्वच्छ कोयला समझौते के लिए ट्रम्प के साथ-साथ! विश्व के दूसरे नेताओं से भी बात करते हैं! तो ये भारत के विकास के लिए नए दरवाज़े खोलेगा! और भारत में सभी के लिए 24×7 यानि सातो दिन 24 घंटे बिजली उत्पन्न हो पाएगी!

और देखें-

मै मोदी की दीवानी हूँ, बस उन्ही से शादी करूंगी… जबरदस्त वीडियो !amazing video

davos strategyपीएम मोदी ने रचा इतिहास, जहाँ 20 साल तक नहीं गया था कोई भारतीय PM, वहां PM मोदी को आमंत्रित किया…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here