इस मुस्लिम ने दी भारत को खुली धमकी, मांग हो रही अलग मुस्लिम देश की …

Demand Muslim Country Partition India

Demand Muslim Country Partition India: मुफ़्ती नासिर अल इस्लाम (Mufti Nasir al-Islam) अब भारत को सीधे धमकी देने पर उतर आये है, पहले देश के मुस्लिम कट्टरपंथी संगठन मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (Muslim Personal Law Board) ने देश के हर जिले शरिया अदालत लगाने का ऐलान किया!

Demand Muslim Country Partition India-

फिर कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने इसका समर्थन भी कर दिया पर देश (Country) के लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया, और केंद्र सरकार (Central Govt.) भी शरिया अदालत के विरोध में है क्यूंकि केंद्र में BJP की सरकार है!

इस मामले में देश के तमाम सेक्युलर (Secular) और वामपंथी मौन है, पर देश के राष्ट्रवादियों ने शरिया अदालत (Sharia Court) का विरोध किया, फिर मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम (Mufti Nasir al-Islam) ने कहा की अगर भारत मुसलमानो को शरिया अदालत नहीं दे सकता तो एक अलग मुस्लिम देश (Muslim Country) दिया जाये!

अब इसी मुफ़्ती (Mufti Nasir al-Islam) ने भारत को धमकी भी दे दी है, अब मुफ़्ती नासिर उल इस्लाम का कहना है की भारत (India) चुन ले की मुसलमानो (Muslim Unity) को क्या देना है, शरिया अदालत या मुस्लिम देश (Muslim Country) क्यूंकि अभी हम दोनों में से 1 तो लेकर ही मानेंगे!

बता दें की कश्मीर (Kashmir) के इस मजहब गुरु ने पहले भी कहा था की मुसलमान (Muslim) तो अब 17 करोड़ से ज्यादा हो गए है, इतने थे तो हमने पाकिस्तान (Pakistan) बना लिया था, अब नए देश (New Country) को बनाने का समय आ गया है, और अब तो ये मुफ़्ती भारत को धमकी भी दे रहा है!

इस मुद्दे पर तमाम बुद्धिजीवियों की बोलती भी बंद है, जबकि देश (Country) को तोड़ने की मांग शुरू कर दी गई है!

और देखे – भारत जा पहुंचा चीन की छाती पर, मोदी के निर्णय से चीन की गर्दन भारत के हाथ में …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here