नशे में धुत दुल्हे ने अपनी साली को पहना दी वरमाला, फिर जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे होश..

drunker groom put varmala sali

drunker groom put varmala sali: नशा कैसा भी क्यों न हो…लेकिन इंसान को डूबा ही देता है..अक्सर ये बाते आपने सुनी होगी। कई नसेड़ियों को भी देखा होगा, ऐसे में आप ये भी कहते हैं कि इसको क्या होश कि ये क्या कर रहा है? वाकई नशा इंसान को सबकुछ भुला देता है। यारो मुझे माफ करो मैं नशे में चूर हूं…ये गाना तो जरूर ही सुना होगा, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी स्टोरी लेकर आएं हैं, जहां ये गाना एकदम फिट बैठता है। जी हां, स्टोरी को पढ़ेंगे तो कहेंगे वाकई नशे में डूबा इंसान कभी भी कुछ भी कर सकता है.

drunker groom put varmala sali

drunker groom put varmala sali

दुल्हे ने शादी के दौरान किया कुछ ऐसा

इन दिनों सोशल मीडिया प एक दूल्हे की कहानी एकदम वायरल हो रही है, क्योंकि दुल्हे ने शादी के दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से उसकी शादी की चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। दरअसल, शादी करने गया दुल्हा नशे की हालत में था, ऐसे में नशे की वजह से उसने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से तहलका मच गया। बता दें कि दूल्हे ने अपनी दुल्हन को छोड़कर किसी और के गले में जयमाला डाला दिया.

drunker groom put varmala sali

दुल्हे ने की गलती

शादी का मंडप का तैयार…दुल्हन भी तैयार और दुल्हा भी तैयार…इतना ही नहीं आशीर्वाद देने के लिए परिजन भी तैयार लेकिन दुल्हे की इस गलती की वजह से परिजनों को शर्मिंदा होना पड़ा। इतना ही नहीं इन नजारे को देखक वहां मौजूद लोगों को काफी गुस्सा भी आ गया, जिसकी वजह से मामला गरमा होता गया। अब अगर कोई दुल्हा ऐसा करेगा, तो गुस्सा आना तो स्वभाविक है…लेकिन यहां भी बड़ा ट्विस्ट हैं.

इस गाने पर किया दूल्हे ने डांस

बता दें कि यह कहानी हकीकत नहीं बल्कि रील लाइफ है। यह सब एक गाने की शूटिंग में हुआ है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड में है। आज हर कोई इस गाने को देखने के लिए उत्सुक है। दरअसल, ये एक भोजपुरी गाने का सीन है, जिसका नाम शराबी दुल्हा है। यू-ट्यूब पर इसे रिलीज किया गया है, इसमें शराबी दुल्हे को काफी पसंद किया जा रहा है.

drunker groom put varmala sali

दूल्हे ने अपनी साली को जय माला पहना दी

drunker groom put varmala sali

इस गाने में एक दुल्हा है, जोकि नशे में धुत रहता है, उसे कुछ भी ध्यान नहीं रहता है। जिसके बाद दुल्हे को जयमाला के लिए लेकर जाया जाता है, जहां वो अपनी दुल्हन को नहीं पहचान पाता है, जिसकी वजह से वो अपनी साली को जय माला पहना देता है, ऐसे में ये देख वहां बवाल मच जाता है, जिसकी वजह से वीडियो एकदम हिट हो गया है। बता दें कि युवा गायक अंकुश और राजा सासाराम प्रखंड के तेतरी गांव के किसान लक्ष्मण दुबे के पुत्र हैं, इन्होंने भोजपुरी की दुनिया में एक अलग पहचान बना ली है.

और पढ़े: “भारत से भगाओ हिन्दुत्व वादियों को”, हिंदुत्व के खिलाफ Bollywood का एलान ए जंग …

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here