Home अर्थव्यवस्था जियो के बार बार रिचार्ज का झंझट खत्म, अब 180 दिनों की...

जियो के बार बार रिचार्ज का झंझट खत्म, अब 180 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान..

0
Jio repeated recharging problem

Jio repeated recharging problem: इंटरनेट की 4G speed से वाकिफ कराने वाली telecom कंपनी रिलायंस jio अब प्रीपेड ही नहीं बल्कि पोस्टपेड मार्केट में भी अपने ग्राहकों को खुश करने में लगी हुई है. इतनी सारी कंपनियों के बीच में से शुरुआती समय में अपनी जगह बनाना jio के लिए आसान नहीं था. लेकिन jio ने बाकी कंपनियों को पटकनी देकर अपनी जगह NO1 पर बना ली है. हर telecom कंपनी अब jio के पैक को copy करने में लगी हुई है, ताकि वह jio के टक्कर में अपनी प्लांस उपलब्ध करवा सके.

Jio repeated recharging problem

Jio repeated recharging problem

यह प्लान कुछ महंगे हैं

जियो ने सस्ते सस्ते तथा बेहतरीन प्लान अपने ग्राहकों को उपलब्ध करवाए हैं. jio के कुछ ऐसे ग्राहक जो बार-बार रिचार्ज करवाने की झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं, उनके लिए भी long term प्लान उपलब्ध करवाए हैं. jio के यह प्लान कुछ महंगे हैं लेकिन इनकी वेलिडिटी बढ़िया उपलब्ध करवाई गई है. jio के इन प्लांस में प्रतिदिन की कोई डेटा लिमिट नहीं रखी गई है, मतलब के इन प्लांस में आप अपनी मर्जी के हिसाब से डाटा इस्तेमाल कर पाएंगे.

Jio repeated recharging problem

Unlimited Calling और प्रतिदिन का हंड्रेड sms इस प्लान

jio के जिस प्लान की आज हम बात करने वाले हैं, jio के इस प्लान में 180 दिनों की वैलिडिटी उपलब्ध करवाई जा रही है. जियो के इस प्लान में जियो ग्राहकों को 125 GB डाटा 180 दिनों के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा है. अगर आप यह डाटा खत्म भी कर देते हैं तो भी 64 KBPS की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा jio ग्राहकों को इस प्लान में मिलेगा.

Jio repeated recharging problem

बाकी अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन का हंड्रेड sms इस प्लान में भी उपलब्ध रहेगा. jio के इस प्लान की कीमत 1999 रखी गई है, अब आपको नीचे कमेंट करके बताना है कि jio कि इस प्लान की कीमत सस्ती है या महंगी.

और पढ़े: JIO का बड़ा धमाका? जियो जल्द ही Jio Home TV लॉन्च कर सकती है..

——

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here