Home Entertainment Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर का टिक टिक वीडियो हुआ वायरल!

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर का टिक टिक वीडियो हुआ वायरल!

0
7
Sapna Choudhary Video,Sapna Choudhary ,Video Sapna Choudhary Video tik tok

Sapna Choudhary Video: अक्सर हरियाणा की अनारकली के रूप में जानी जाने वाली सपना चौधरी फिर से इंटरनेट पर एक तूफान पैदा कर रही है। अपनी सेक्सी अदाओं से हरियाणवी नंबर्स और यहां तक ​​कि उनमें से कुछ गाने के लिए भी लोकप्रिय हैं। अभिनय, गायिका, डांसर सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने आश्चर्यजनक फोटो और वीडियो अपडेट के बाद अपने विशाल प्रशंसक को बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

Sapna Choudhary Video –

एक या दूसरे कारण से, हरयाणवी रानी सपना चौधरी हमेशा खबरों में रहती हैं। इस बार, दिवा अपने टिक टोक वीडियो के साथ एक चर्चा बना रही है। टिक टोक के प्रशंसक और सपना चौधरी के प्रशंसक इस पर गदगद हैं और इसे लूप पर देख रहे हैं। सपना चौधरी के भाव आपके दिल को भी पिघला देते हैं।

वैसे, यह पहली बार नहीं है, डांसिंग क्वीन अपने टिक टोक वीडियो के साथ लंबे समय से प्रशंसकों को प्रभावित कर रही है। उसके कई वीडियो हैं जो अभी भी इंटरनेट पर सामने आ रहे हैं। सपना चौधरी के वीडियो पर एक नजर डालिए जो फैंस को दीवाना बना रही है!

सपना चौधरी के टिक टोक के दृश्यों का यह संग्रह वीडियो आपको मध्य सप्ताह के ब्लूज़ के बारे में बताना सुनिश्चित करता है। सपना चौधरी के सबसे ज्यादा देखे और पसंद किए गए टिक टोक वीडियो में से एक खेसारी लाल यादव के लोकप्रिय नंबर थिक है पर अभिनय करते हुए देखा जा सकता है। खैर, सपना चौधरी के लिए कोई रोक नहीं है! दिवा ने भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी और हिंदी सहित कई बॉलीवुड गानो में वीडियो बनाए हैं!

सपना चौधरी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू हाल ही में हिंदी कॉमेडी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के साथ किया, जिसमें सोप ओपेरा के सितारे जुबेर के खान, अंजू जाधव, विक्रांत और कई अन्य कलाकार भी थे। हालाँकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

सपना चौधरी के कुछ लोकप्रिय ट्रैक में चेतक, तू चीज लाजवाब, तेरी आखों का यो काजल, इग्नोर, हट जा ताऊ, लाड पिया के, ट्रिंग ट्रिंग, मैना हरियाणवी, छोरी बिंदास, टिकजे बोल, दाउद की छोरी, मेरे समीर शामिल हैं। बदली बदली लागे, मेरा चांद, लाट लग गईगी, घुंघट!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here