पिता ने की बड़ी दिलचस्प घोषणा, मेरी बेटी से शादी करने वाले को दूंगा 2 करोड़, कोई भी हो कैसा भी और …

0
2

शादी का सपना हर लड़की और लड़के का होता है! आपकी शादी के बारे में बहुत कुछ सोचा जाता है! कुछ लोग शादी के लिए दहेज मांगते हैं! लेकिन आज हम आपको एक ऐसी दिलचस्प शादी के बारे में बताएंगे जिसकी एक बहुत ही दिलचस्प स्थिति है! यह मामला थाईलैंड का बताया जा रहा है! कि लड़की के पिता ने शर्त रखी कि जो उसकी बेटी से शादी करेगा उसे 2 करोड़ रुपए दिए जाएंगे! अपनी बेटी के फ्यूचर को सुरक्षित करने के लिए इसने एक बड़ा फैसला लिया! लड़कों की भीड़ को मिला ये फैसला!

बता दें, इस घोषणा के बाद, लगभग 10,000 लड़के लाइन में लग गए हैं! उस लड़की से शादी करने में किसकी दिलचस्पी है! हाँ, सही बात है, पैसे का सवाल! 58 साल की लड़की के पिता के बारे में बात करना भी दिलचस्प है! श्री रोथोंग ने एक उम्मीदवार को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह बहुत सुंदर था! आपको बता दे शादी के लिए सर्च टूर्नामेंट शुरू किया गया था! उसके बाद, लड़कों को कॉल करने के लिए कॉल किया गया था और वह अब आराम करने में सक्षम नहीं है! इसलिए लड़के ने अपने अजीब और अजीब शब्द लिखकर पिता को खुश करने के लिए अपना प्रोफाइल भेजा! इसमें एक मास्टर ने लिखा कि मेरे पास 300 पेड़ों की भूमि है और मैं 10 पहियों वाला एक विशाल ट्रक चला सकता हूं!

यहाँ तक कि लड़की के पिता को भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़का किस देश का है! उसकी भाषा क्या है! बस मेरी शर्त यह है कि लड़की खुश रह सकती है और मेहनती भी हो सकती है! आलस्य का कोई स्थान नहीं है! इसके साथ ही, पिता मेरे व्यवसाय को भी संभाल सकते थे! मास्टर डिग्री भी नहीं चाहिए! जैसे ही पिता ने घोषणा की कि मेरी बेटी की शादी होगी, मैं अपनी संपत्ति उस लड़के को दूंगा! आपकी जानकारी के लिए बता दें, रोतांग हर महीने लगभग 50 टन फल पैदा करता है! इस पर, बेटी को यह भी कहना चाहिए, लड़का ईमानदार और मेहनती होना चाहिए!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here