Home अजब-गजब इस डायरेक्टर के साथ सोयी थी ऐश्वर्या, एक फिल्म पाने के लिए,...

इस डायरेक्टर के साथ सोयी थी ऐश्वर्या, एक फिल्म पाने के लिए, खुलासे से सदमे बच्चन परिवार

0
309
Aishwarya director Subhash Ghai reveals Shame Bachchan family

Aishwarya director Subhash Ghai reveals Shame Bachchan family: आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी बात से अवगत कराने जा रहे है! जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जायेगे! आप लोगो ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे में सुना ही होगा! जिसका जिक्र बहुत सी एक्ट्रेस कर चुकी है!

Aishwarya director Subhash Ghai reveals Shame Bachchan family-

इसी मामले में पहले कुछ डायरेक्टर्स और एक्टर के ऊपर केस भी दर्ज़ है! आपके मन में सवाल उठ रहा होगा ये कास्टिंग काउच है क्या? कास्टिंग काउच का मतलब है फिल्म पाने के लिए किसी के हमबिस्तर होना! जिसे आप लोग फिजिकल हरैस्मेंट के नाम से जानते है!

वही अगर कास्टिंग काउच की बात है तो सबसे पहले फेमस डायरेक्टर सुभाष घई का नाम आता है! जिनकी फिल्मो के आज भी लोग दीवाने है! ये एक ऐसे डायरेक्टर है जिनका हर एक्ट्रेस के साथ विवादों में नाम आ चूका है!

इस बड़े डायरेक्टर के ऊपर कास्तिबग काउच के केस दर्ज़ हो चुके है! आपको बता दे ये केस बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी और मनीषा कोइराला ने दर्ज़ करवाए थे!

मोब लीचिंग के केस वाले इस डायरेक्टर के रंगीन मिजाज के बारे में एक किताब भी लिखी गयी! रीना गोलन नामक इजराइल की मोडल ने डियर मिस बॉलीवुड नामक पुस्तक में जिक्र किया! लेकिन जिन बड़ी एक्ट्रेस का हम जिक्र कर रहे उनमे सबसे फेमस है ऐश्वर्या राय!

दरअसल ऐश्वर्या राय फिल्म की चाहत में सुभाष घई के साथ हमबिस्तर हो चुकी है! और ये बात शक्ति कपूर ने एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान खोली थी!

शक्ति कपूर ने बताया था कि साल 1999 में सुभाष ने ऐश्वर्या को अपनी फिल्म ताल में कास्ट करने के बदले में सेक्सुअल फेवर यानी हमबिस्तर होने की डिमांड की थी और इसी वजह से ऐश्वर्या इस फिल्म का हिस्सा बनी थी!

आपको यह भी बता दे की सुभाष ने फिल्म ताल के लिए सबसे पहले महिला चौधरी और अमीर खान की घोषणा की थी! फिर इसके बाद अनिल कपूर, मनीषा कोईराला, अक्षय खन्ना आदि का नाम लिया गया था!

लेकिन बाद में अचानक से ऐश्वर्या राय को इस फिल्म में ले लिया और इस फिल्म में अचानक से ऐश्वर्या का दिखना, सबको चौंका देने वाला था!

अपनी खाश पहचान बनाने में ऐश्वर्या के करियर की टर्निंग पॉइंट रही ये फिल्म! जिसके बाद उनकी इंडस्ट्री में एक खाश जगह बन गयी!

ये सब पढ़ने के बाद आपको ये तो अंदाजा हो गया होगा कि कास्टिंग काउच रुकने वालो में से नहीं है! कुछ भी छोटी या बड़ी एक्ट्रेस को हमबिस्तर तो होना पड़ता है! ये बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे कड़वा सच है!

और देखें – फिल्मो के वे डायलॉग जिन्हे सुनते ही आपकी हिम्मत जाग जाती है

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here